बिसौली में महिला ग्राम प्रधान को दबंगों ने पीटा:बचाने आई बेटी और बेटे को भी घायल किया, चुनाव को लेकर चल रही है रंजिश

बिसौली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दबंगों की पिटाई से घायल महिला ग्राम प्रधान और बेटी को एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया गया। - Dainik Bhaskar
दबंगों की पिटाई से घायल महिला ग्राम प्रधान और बेटी को एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया गया।

बदायूं बिसौली कोतवाली क्षेत्र के गांव नागपुर में बीती रात चुनावी रंजिश के चलते गांव के ही कुछ दबंग लोगों ने रास्ते में घेरकर महिला ग्राम प्रधान के साथ मारपीट की। बीच बचाव करने आई उसकी पुत्री लक्ष्मी और पुत्र सोनू को को भी दबंगों ने जमकर पीटा। इसमें तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। महिला ग्राम प्रधान ने कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी है।

महिला ग्राम प्रधान चंद्रावती अपने परिवार में ही किसी के घर जा रही थी तभी वहीं दुकान पर कुछ दबंग लोग बैठे थे। चुनावी रंजिश को लेकर उन लोगों ने मारपीट शुरू कर दी। चीख-पुकार सुनकर महिला ग्राम प्रधान के घर वाले आए तो दबंगों ने उनके साथ भी जमकर मारपीट की, जिसमें 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। महिला ग्राम प्रधान के पति दयाराम ने एंबुलेंस की मदद से तीनों घायलों को बिसौली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

महिला ग्राम प्रधान के बेटे सोनू के साथ भी दबंगों ने मारपीट की।
महिला ग्राम प्रधान के बेटे सोनू के साथ भी दबंगों ने मारपीट की।

आरोपी पहले भी कर चुके हैं मारपीट
वहीं महिला ग्राम प्रधान ने दबंगों के खिलाफ कोतवाली पहुंचकर तहरीर भी दी है। बताया जा रहा है कि मामला चुनावी रंजिश का है। जहां एक पक्ष प्रधानी के चुनाव में हार गया वहीं दूसरा पक्ष प्रधानी के चुनाव में जीत गया। इसके बाद से दूसरा पक्ष रंजिश मानने लगा। आरोपी पहले भी महिला ग्राम प्रधान के परिवार वालों के साथ भी मारपीट कर चुके हैं। महिला ग्राम प्रधान के पति दयाराम ने बताया यदि पुलिस कार्रवाई नहीं करती है तो हम गांव से पलायन के लिए तैयार हैं। हालांकि पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच पड़ताल कर रही है। घटना के बाद से आरोपी फरार हैं।

खबरें और भी हैं...