बदायूं में अफीम के साथ महिला समेत दो तस्कर पकड़े:600 ग्राम अफीम हुई बरामद, कहां से लाए कहां ले जा रहे पुलिस पर नहीं जवाब

बदायूं4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस हिरासत में तस्करी के आरोपी - Dainik Bhaskar
पुलिस हिरासत में तस्करी के आरोपी

बदायूं में सिविल लाइंस थाना पुलिस ने अफीम समेत एक तस्कर समेत उसकी महिला साथी को पकड़ा है। इनके खिलाफ पुलिस ने NDPS के तहत मुकदमा भी दर्ज किया है। हालांकि ये दोनों कहां से अफीम लाए थे और कहां ले जा रहे थे। इन सवालों का जवाब पुलिस के पास नहीं है। कुल मिलाकर पुलिसिया कार्रवाई कठघरे में है।
पुलिस के मुताबिक आंवला चौराहे पर धर्मवीर निवासी गांव नाई थाना बिनावर समेत ज्योति निवासी गांव फतेहनगला थाना वजीरगंज को 600 ग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। महिला व आरोपी अफीम तस्करी को ले जा रहे थे। दोनों के खिलाफ पुलिस ने ndps के तहत मुकदमा कायम कर दिया। हालांकि माल कहां से आया इसका जवाब पुलिस के पास नहीं है। पुलिस ने केवल अपनी वाहवाही करने में कसर नहीं छोड़ी।
नहीं मिलते सरगना
पुलिस हर बार ऐसे मुकदमा दर्ज करने के बाद भविष्य में पूरा गैंग पकड़ने का दावा करती है लेकिन इत्तेफाक यह है कि हर बार सरगना छूट जाता है। या तो आरोपी द्वारा बताया गया पता गलत निकलता है या फिर सरगना की आरोपी से रंजिश की बात सामने आती है। कुल मिलाकर पिछले कुछ मामलों में यही हुआ है। कुल मिलाकर तस्करों के मुख्य नेटवर्क तक पहुंचने से पहले खाकी ठिठक जाती है।