बदायूं में डॉक्टर ने तांगा चालक को पीटा, VIDEO:नाबालिग का तांगा महिला डॉक्टर की कार से टच होने पर किया हंगामा, FIR

बदायूं5 महीने पहले
यह फोटो नर्स द्वारा नाबालिग को पीटने की है।

बदायूं में शुक्रवार को स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात डाक्टर ने एक नाबालिग तांगा चालक को पीटा। तांगा चालक की गलती इतनी थी कि उसका घोड़ा बिदका और तांगा डाक्टर की कार से टच हो गया। कार की बॉडी में स्कैच आने पर डाक्टर आपा ​​​​​​ खो बैठी थी। वहीं, डाक्टर द्वारा की गई तांगा चालक का वीडियो सामने आया है। वहीं वीडियो के आधार पर तांगा चालक के चाचा सुरेंद्र की तहरीर पर पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है।

मामला अलापुर थाना अलापुर के जगत CHC का है। यहां के होम्योपैथिक अस्पताल में तैनात महिला चिकित्सक रेनू वर्मा अपनी कार से दोपहर को CHC आई थीं। उनकी गाड़ी ब्लॉक कार्यालय के पास खड़ी थी। इस दौरान वहां से तांगा लेकर गुजर रहे एक नाबालिग के तांगे में घोड़ा बिदक गया और कार में खरोंच आ गई। इस पर कार के ड्राइवर ने नाबालिग को पकड़ लिया।

अस्पताल में मारपीट से हालत बिगड़ी

डॉक्टर समेत उसके ड्राइवर ने इस नाबालिग से मारपीट शुरू कर दी। हालांकि वीडियो में महज डॉक्टर तांगा चालक को पीटती नजर आ रही हैं। नतीजतन घबराहट में उसकी हालत बिगड़ गई। उसे CHC के डॉक्टर ने देखने के बाद जिला अस्पताल रेफर किया है।

मरम्मत के रुपये मांग रही थीं डॉक्टर

बताया जाता है कि महिला डॉक्टर तांगा चालक से कार की मरम्मत के रुपए मांग रही थीं। जबकि वह रुपये देने में असमर्थ था। इसकी वजह से उसे पीटकर निकाल दी गई। इधर, CMO डॉ. प्रदीप वार्ष्णेय किसी विभागीय काम में व्यस्त रहे, नतीजतन उनका फोन रिसीव नहीं हुआ है। SHO संजीव शुक्ला ने बताया कि डाक्टर के खिलाफ मारपीट, धमकी देने आदि धाराओं में मुकदमा लिखा गया है।