बदायूं में चलते आटो में कटी मैंथा व्यापारी की जेब:बरेली-मथुरा हाइवे पर हुई घटना के बाद आटो से उतरकर भाग निकला शातिर, पुलिस जांच में जुटी

बदायूं2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बदायूं में रविवार देर शाम मैंथा व्यापारी की चलते आटो में जेब काट ली गई। जेबकतरा वारदात को अंजाम देकर आटो से उतरकर भाग निकला। मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। वहीं इस शातिर की तलाश शुरू कर दी है। भुक्तभोगी के मुताबिक आरोपी जेब में रखे 50 हजार रुपये लेकर भागा है।
घटना थाना सिविल लाइंस इलाके में हुई। सहसवान कोतवाली इलाके के गांव कोल्हार में रहने वाले खालिद मैंथा का कारोबार करते हैं। रविवार को वह यहां के लोकल व्यापारियों से तकादा करने आए थे। लौटते वक्त उनकी जेब में 50 हजार रुपये थे।
कलेक्ट्रेट तिराहे से लगा शातिर
बताया जाता है कि व्यापारी के पीछे शातिर कलेक्ट्रेट तिराहे से लग गया। जिस आटो को रोककर वह बैठे, शातिर भी उसी में सवार हो गया। जबकि रास्ते में उनकी जेब में रखी नकदी पार कर दी। वहीं राजकीय मेडिकल कालेज पर आटो धीमा कराकर उतर गया। अचानक उतरकर भागने पर व्यापारी को शक हुआ और जेब टटोली तो पता लगा कि 50 हजार रुपये पार किए जा चुके हैं।
बाइक सवार साथी ले गया
भुक्तभोगी ने बताया कि शातिर के पीछे उसका एक बाइक सवार साथी भी था। जैसे ही वह आटो से उतरा, बाइक सवार उसे अपने साथ लेकर निकल भागा। इधर, मामले की जानकारी पर शेखूपुर चौकी प्रभारी प्रभात कुमार समेत पुलिस बल मौके पर जा पहुंचा। फिलहाल मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी है। बताया जाता है कि शातिर का साथी अपाचे बाइक पर सवार था। SI प्रभात कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।