बदायूं में किसानों को मुख्य धारा से जोड़ रही भाजपा:पंचायत भवनों का लोकापर्ण करते वक्त बोले भाजपा विधायक हरीश शाक्य

बदायूं5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पंचायतभवन का लोकार्पण करते बिल्सी विधायक हरीश शाक्य - Dainik Bhaskar
पंचायतभवन का लोकार्पण करते बिल्सी विधायक हरीश शाक्य

बदायूं में बिल्सी के भाजपा विधायक हरीश शाक्य ने कहा कि पार्टी गरीब, मजदूर व किसानों को विकास की मुख्य धारा में जोड़ने का काम कर रही है। गांवों में पंचायत भवन बनने से लोगों को अब दूर तक नहीं भटकना पड़ेगा। पंचायत भवन में ही सारी सरकारी सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी।
विधायक ने शुक्रवार को विधानसभा क्षेत्र के गांव जिजाहट, रम्पुरा ऐनुद्दीन, खुखनिया जौजे, व समदा में नवनिर्मित पंचायत भवन का लोकार्पण किया। कहा कि मोदी व योगी सरकार में हर तबका खुश है। क्योंकि यहां गांव से लेकर शहरों और महानगरों के सर्वांगीण विकास के काम लगातार कराए जा रहे हैं। जहां एक ओर पूरे प्रदेश में एक्सप्रेस वे का निर्माण तेजी से चल रहा है। वहीं हाइवे के चौड़ीकरण पर भी सरकार का पूरा फोकस है। ताकि न तो जाम लगे और न ही हादसे हों। बल्कि लोगों की यात्रा सुगम बन सके। वहीं गांवों में भी सड़कों का जाल बिछाने में सरकार ने कोई कसर नहीं छोड़ी है।
ये रहे मौजूद
कार्यक्रम में खण्ड विकास अधिकारी सुरेश चंद्र गुप्ता, एडीओ पंचायत लक्ष्मण सिंह ग्वाल, मंडल अध्यक्ष राधेश्याम वर्मा, मोहित गुप्ता, राजेश सिंह, अजीत पालीवाल, भगवानदास प्रधान, केपी सिंह,पिंकू श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।
PM के जन्मदिन पर रक्तदान करेंगे भाजपाई
इधर, भाजपा कार्यालय पर हुई बैठक में जिलाध्यक्ष राजीव गुप्ता ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर सेवा पखवाड़ा शुरू किया जा रहा है। इसके तहत 17 सितंबर को पीएम के जन्मदिन के मौके पर भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता, समर्थक व शुभचिंतक जिला अस्पताल में रक्तदान करेंगे। शिविर का उद्घाटन केंद्रीय राज्यमंत्री बीएल वर्मा करेंगे। रक्तदान शिविर में सांसद सभी विधायक, एमएलसी, अध्यक्ष जिला पंचायत, पूर्व विधायक, ब्लॉक प्रमुख, चेयरमैन समेत सभी जनप्रतिनिधि तमाम पदाधिकारी, कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे। बैठक में जिला महामंत्री सुधीर श्रीवास्तव, एमपी सिंह राजपूत, नेकपाल कश्यप, शैलेंद्र मोहन शर्मा, डॉ आशीष शर्मा, धीरज पटेल, गोविंद पाठक, केशव चौहान व आशीष शाक्य आदि मौजूद रहे।