बदायूं में शादी का झांसा देकर किया युवती को गर्भवती:पंचायत में किया शादी करने से इंकार, अब दोनों आरोपी हैं फरार

बदायूं3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बदायूं में शादी का झांसा देकर किया युवती को गर्भवती - Dainik Bhaskar
बदायूं में शादी का झांसा देकर किया युवती को गर्भवती

बदायूं में एक युवक ने अपने घर में किराए पर रहने वाली युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। जब उसने गर्भवती होने के बाद शादी के लिए कहा तो युवक ने मना कर दिया। इसके बाद आरोपी की मां ने युवती का झोलाछाप डॉक्टर से गर्भपात भी करवा दिया। जिससे पीड़िता की हालत और खराब हो गई। जिसके बाद दोनों परिवारों ने शादी की बात कही तो भी युवक ने मना कर दिया। इसके बाद पीड़िता ने आरोपी मां-बेटे के खिलाफ थाने में केस दर्ज करवाया है। दोनों मां-बेटे इस वक्त फरार हैं।

किराए पर रहती थी युवती
जिले के उझानी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी एक युवती जो कि BSC की छात्रा है। उसे पढ़ाई के सिलसिले में अपने कॉलेज बदायूं आना पड़ता रहता था। ऐसे में छात्रा के परिजनों ने उसे सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के नेकपुर मोहल्ले में राजकुमारी के घर किराए पर कमरा दिलवा दिया। राजकुमारी उझानी के ननाखेड़ा गांव में स्थित प्राइमरी स्कूल में अध्यापिका है।

दोनों के बीच था प्रेम-प्रसंग
राजकुमारी और पीड़िता दोनों एक ही जाति के हैं। राजकुमारी के लड़के सीटू के साथ पीड़िता का प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। सीटू ने उससे शादी का वादा भी किया। दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बने। जिससे छात्रा गर्भवती हो गई। उसने ये बात सीटू को बताई और शादी के लिए कहा तो सीटू ने मना कर दिया।

आरोपी की मां ने करवाया गर्भपात
फिर उसने ये बात राजकुमारी और अपनी मां को बताई। दोनों परिवारों के बीच शादी को लेकर बात हुई लेकिन सीटू इसके लिए तैयार नहीं हुआ। शुक्रवार को राजकुमारी छात्रा के घर पहुंची। दो घंटे के लिए उसे अपने साथ चलने कि लिए कहा। वो उसे अपने साथ उझानी में एक झोलाछाप महिला डॉक्टर के पास लेकर आई। जहां उसका गर्भपात करवा दिया। शनिवार को छात्रा बदहवास हालत में घर पहुंची और परिजनों को पूरा प्रकरण बताया।

बदली गई थाने में तहरीर
बताया जाता है कि दोनों परिवारों के बीच फिर एक बार पंचायत हुई लेकिन शादी पर बात नहीं बनी। ऐसे में रविवार दोपहर को युवती का भाई उसे लेकर थाने पहुंचा और तहरीर दी। पहली तहरीर यह दी गई थी कि छात्रा के साथ राजकुमारी ने गैंगरेप करवाया है। जबकि बाद में दी गई तहरीर में राजकुमारी के बेटे द्वारा शादी का झांसा देकर रेप और गर्भपात का आरोप लगाया। तो पुलिस ने उस तहरीर पर FIR दर्ज कर ली। कोतवाल हरपाल सिंह ने बताया कि मां-बेटे समेत झोलाछाप महिला के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा जा रहा है।