बदायूं में 3 स्मैक तस्कर गिरफ्तार:बरेली से लेकर आए थे 10 लाख की स्मैक, बदायूं के तस्कर को करना था सप्लाई

बदायूं2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस हिरासत में स्मैक तस्कर - Dainik Bhaskar
पुलिस हिरासत में स्मैक तस्कर

बदायूं में पुलिस ने 10 लाख रुपये कीमत की स्मैक समेत तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। तस्कर बरेली के रहने वाले हैं और बदायूं में माल लेकर आ रहे थे। लेकिन रास्ते में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर इनकी गिरफ्तारी कर ली गई। इनके खिलाफ NDPS के तहत केस दर्ज किया गया है।

बदमाशों के पास से मिली 100 ग्राम स्मैक
जिले की बिनावर पुलिस सीओ सिटी आलोक मिश्रा के नेतृत्व में चेकिंग कर रही थी। इस दौरान बरेली रोड पर स्थित पुठी गांव के पास एक बाइक पर सवार तीन लोगों को रोका गया। तलाशी में इनके पास से सौ ग्राम स्मैक निकली। पुलिस का दावा है कि बरामद माल की कीमत अंर्राष्ट्रीय बाजार में तकरीबन 10 लाख रुपए है।
ये हैं तीनों आरोपी
पुलिस तीनों को थाने ले आई। यहां पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम मुनाजिर निवासी गांव घुनसा थाना सीबीगंज, मोहम्मद नदीम निवासी जानकी देवी इंटर कालेज नई बस्ती थाना फतेहगंज व हसीन निवासी मकरंदपुर थाना भोजीपुरा, बरेली बताया। आरोपियों ने कबूला कि बरामद माल को वो बदायूं के एक तस्कर को देने आ रहे थे। बरामद बाइक के दस्तावेज भी आरोपियों के पास नहीं थे। नतीजतन पुलिस ने बाइक भी सीज कर दी। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने NDPS के तहत मुकदमा कायम किया है।
बरेली से चल रहा गैंग
जिले में इन दिनों पड़ोसी जिला बरेली से मादक पदार्थों की तस्करी बहुतायत में हो रही है। पिछले दिनों ही पुलिस ने अफीम समेत तस्कर पकड़ा, जबकि अब स्मैक ला रहे तस्कर दबोचे गए हैं। सीओ सिटी ने बताया कि आरोपियों से उनके गिरोह के सरगना के बारे में पूछताछ की जा रही है। ताकि पूरा गैंग पकड़ा जा सके।