बदायूं में युवक की मौत:परिजन पहुंचे तो मुंह से निकल रहा था झाग,शरीर पर नहीं था चोट का निशान

बदायूं3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पोस्टमार्टम हाउस पर घटनाक्रम की जानकारी देते ओमेंद्र के परिजन - Dainik Bhaskar
पोस्टमार्टम हाउस पर घटनाक्रम की जानकारी देते ओमेंद्र के परिजन

बदायूं के मुजरिया थाना क्षेत्र में युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ, जब वह अपने खेत पर गया था। परिजन मौके पर पहुंचे तो शव के मुंह से झाग निकल रहे थे। परिवार वाले उसे अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मौत की वजह जानने के लिए पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है।
खेत में औंधे मुंह पड़ा था युवक
जिले के मुजरिया इलाके के गांव लहरा असदुल्लापुर गांव में रहने वाला ओमेंद्र शाक्य (22) अपने खेत पर फसल में पानी लगाने गया था। कुछ देर बाद आसपास खेतों में काम कर रहे किसानों ने उसे औंधे मुंह खेत में गिरा देखा तो उसके पास जा पहुंचे। जबकि इसी बीच नलकूप लगातार चल रहा था और खेत में भराई हो रही थी।

पलटा तो मुंह से निकले झाग
किसानों को सूचना पर परिवार वाले भी घर से खेत पर आ पहुंचे। उसे सीधा किया तो देखा कि मुंह से झाग निकल रहे हैं। आनन-फानन में परिवार वाले उसे अस्पताल लेकर गए लेकिन यहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
पीएम रिपोर्ट से होगा कारण का खुलासा
पुलिस भी घटना की खबर पर मौके पर जा पहुंची। परिजनों ने मौत पर संदेह जताया। क्योंकि ओमेंद्र को कोई बीमारी नहीं थी। जबकि जिस्म पर चोट का कोई निशान भी नहीं मिला है। ऐसे में पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। ताकि मौत की वजह पता लग सके। एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...