डॉ. आकांक्षा और डॉ. संदीप की लड़ाई की जांच होगी:सीएमओ और सीएमएस के बीच हुई बैठक में लिया गया फैसला

बदायूं2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डॉ. संदीप गुप्ता जिनकी डॉ. आकांक्षा से लड़ाई हुई थी। - Dainik Bhaskar
डॉ. संदीप गुप्ता जिनकी डॉ. आकांक्षा से लड़ाई हुई थी।

जिला महिला अस्पताल में तैनात डॉ आकांक्षा और डॉ संदीप गुप्ता के बीच हुई रार की जांच अब अफसरों की कमेटी करेगी। सीएमओ और सीएमएस के बीच हुई वार्ता में यह फैसला लिया गया है। विवाद की वजह सरकारी आवास में डिलीवरी करना बताई जा रही है। महिला डॉक्टर का स्पष्टीकरण भी तलब हुआ है।

सीएमओ डा. प्रदीप कुमार गुरुवार को महिला अस्पताल पहुंचे। यहाँ सीएमएस से उनकी वार्ता हुई। सीएमओ ने ओपीडी से गायब डाक्टरों के अलावा महिला डा. आकांक्षा यादव और बाल रोग विशेषज्ञ डा. संदीप कुमार के विवाद पर एक एसीएमओ स्तरीय अधिकारी और महिला अस्पताल के सीनियर डाक्टर की कमेटी बनाकर जांच पूरी कराने को कहा।

सीएमओ और सीएमएस में हुई थी वार्ता

साथ ही महिला डॉक्टर के आवास पर भी जांच कराने का निर्देश दिया गया है। क्योंकि, आवास पर ओपीडी करने व डिलीवरी करने के आरोप महिला डॉक्टर पर ही हैं। स्पष्टीकरण के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये है पूरा मामला

डा. संदीप की ओर से एडी हेल्थ समेत सीएमओ व सीएमएस से शिकायत दर्ज कराई गई थी। इसमें डॉ. आकांक्षा द्वारा फोन पर अपशब्द कहने और सरकारी आवास पर डिलीवरी करने का सीधा आरोप लगाया था। सीएमओ ने बताया कि जांच कराई जा रही है। वहीं महिला अस्पताल की सीएमएस डॉ पुष्पा पंत ने बताया कि महिला डॉक्टर से स्पष्टीकरण मांगा गया है। इसके बाद कार्रवाई होगी।

खबरें और भी हैं...