बदायूं में लेखपाल का रिश्वत लेते VIDEO वायरल:जमीन के अंश बनाने के नाम पर 20 हजार की रखी डिमांड, 7 हजार रुपए ऐंठे

बदायूंएक महीने पहले

बदायूं में जमीन के अंश बनाने के एवज में लेखपाल ने एक व्यक्ति से सात हजार रुपये ऐंठ लिए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं भुक्तभोगी ने भी SDM से मामले की शिकायत की है। हालांकि आरोपी लेखपाल के खिलाफ फिलहाल अफसरों ने कार्रवाई नहीं की है।

मामला बिल्सी क्षेत्र का है। यहां के कस्बा उघैती निवासी जयकेश कुमार के मुताबिक एक जमीन को लेकर उनका दूसरे पक्ष के लोगों से विवाद चल रहा था। बाद में दोनों के अंश बनाने का फैसला हुआ। इसके लिए उन्होंने अपने हल्का लेखपाल नानक चंद्र पाठक से संपर्क साधा।

20 हजार की रखी डिमांड
आरोप है कि लेखपाल ने पहले 20 हजार रुपये अंश बनाने के नाम पर मांगे। वहीं जयकेश ने किसी तरह सात हजार रुपये जुटाए और पिछले दिनों लेखपाल को दे दिए। साथ ही अपनी माली हालत अच्छी न होने का हवाला भी दिया तो लेखपाल ने रकम रख ली और जल्द अंश बनाने का आश्वासन भी दिया। इसी बीच रकम लेते हुए लेखपाल का वीडियो भी बना लिया गया।

टालमटोल पर हुआ वायरल
इधर, रुपए लेने के बाद भी लेखपाल अंश नहीं बना रहा था। भुक्तभोगी के मुताबिक वह कभी समाधान दिवस में मिलने को कहता तो कभी तहसील की दौड़ जयकेश से लगवाता था। कभी कल तो कभी कुछ दिन बाद काम करने को टालता रहता था। नतीजतन काम न बनता देख इसकी शिकायत SDM से की गई है।

खबरें और भी हैं...