बदायूं में सिस्टम को योग कराने पहुंचे राज्यमंत्री जसवंत सैनी:पुलिस लाइन में भाजपा जिलाध्यक्ष समेत DM-SSP ने अधीनस्थों के साथ किया योग, जनप्रतिनिधि भी रहे मौजूद

बदायूं2 महीने पहले

बदायूं में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर संसदीय कार्य एवं औद्योगिक विकास राज्यमंत्री जसवंत सैनी ने मंगलवार को यहां पहुंचकर योग की पाठशाला लगाई। इसमें भाजपा जिलाध्यक्ष समेत DM दीपा रंजन व SSP डॉ. ओपी सिंह के साथ जनप्रतिनिधि और प्रशासनिक व पुलिस अफसर शामिल हुए। मुख्य अतिथि ने कहा कि नियमित योग करने से रोग दूर भाग जाते हैं।
पुलिस लाइन मैदान में 8वें योग दिवस पर आयोजित योग शिविर से पहले जसवंत सैनी ने कहा कि वेदों-पुराणों में भी योग का जिक्र है, इसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लाने वाली मोदी सरकार है। उन्होंने केंद्र व प्रदेश सरकार की नीतियां भी संक्षिप्त में गिनाते हुए योग के फायदे बताए।
फिर शुरू हुई पाठशाला
इसके बाद योग की पाठशाला शुरू हुई। यहां योगा टीचर ने मुख्य अतिथि समेत वहां मौजूद अफसरों को योग कराया। साथ ही हर आसन के फायदे भी गिनाए। अफसरों ने भी नियमित योग करने का संकल्प लिया। साथ ही अधीनस्थों को भी नियमित योग करने को प्रेरित किया।
ये रहे मौजूद
योग शिविर में नगर पालिका चेयरमैन दीपमाला गोयल के अलावा एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा, एसपी सिटी प्रवीन सिंह चौहान, सीओ सिटी आलोक मिश्रा समेत सभी विभागों के अधिकारी-कर्मचारी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...