बदायूं में नमाज के बाद दोबारा सड़क पर आए अफसर:अलर्ट के चलते शहर की मिश्रित आबादी वाले इलाकों में हालात का जायजा लेने पहुंचे अफसर, कई वाहन सीज

बदायूं2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बदायूं में शांतिपूर्ण नमाज के बाद शाम को भी पुलिस फिर सड़कों पर उतर आई। SP सिटी प्रवीन सिंह चौहान समेत CO सिटी आलोक मिश्रा ने फोर्स के साथ शहर के मिश्रित आबादी वाले इलाकों में पैदलमार्च निकाला। वहीं हाइवे पर भी अफसर पैदल घूमे। इस दौरान चले चेकिंग अभियान में सात बाइकें सीज की गईं। जबकि कई वाहनों का चालान किया गया।
जुमे की नमाज को लेकर पूरे यूपी में अलर्ट के चलते सुबह से ही पुलिस मुस्तैद हो गई। मस्जिदों के आसपास भी नमाज के वक्त पुलिस समेत PAC मस्जिदों के पास तैनात रही। हालांकि यहां के लोगों ने शांति का परिचय दिया और नमाज के बाद सीधे अपने घरों का रुख किया।
ड्रोन से की गई निगरानी
मिश्रित आबादी वाले इलाकों की निगरानी ड्रोन के जरिये भी की गई। गुरुवार शाम को SSP डॉ. ओपी सिंह ने खुद इन इलाकों का मुआयना किया था। जबकि पूरे दिन अफसर इन इलाकों में चल रही गतिविधियों की टोह लेते रहे। वहीं ड्रोन के जरिये भी इन इलाकों की निगरानी की जाती रही। ताकि कोई अप्रिय घटना न होने पाए।
शाम को भी घूमे अफसर
नमाज शांतिपूर्ण ढंग से खत्म होने के बाद अफसर शाम को भी शहर के घंटाघर, सोथा मोहल्ला, कबूलपुरा, नई सराय के अलावा हाइवे से सटे नवादा इलाके में पैदल निकले और हालात का जायजा लिया। SP सिटी ने बताया कि जिलेभर में शांति का माहौल है। कहीं से भी विवाद की कोई सूचना नहीं है। लोग सद्भाव के माहौल में हैं।