पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बदायूं में मिला 4 साल की बच्ची का शव:शनिवार शाम को खेलते समय तालाब में गिरी, परिजनों ने कहा- रास्ता ना बनने के कारण हुई बच्ची की मौत

बदायूं10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
लोगों ने किया हंगामा। - Dainik Bhaskar
लोगों ने किया हंगामा।

बदायूं में रविवार सुबह एक 4 साल की बच्ची आनवी का शव तालाब में तैरता हुआ मिला। बच्ची शनिवार शाम से लापता थी। परिजनों ने काफी तलाश की, लेकिन बच्ची नहीं मिली। बच्ची का शव तालाब में तैरता मिलने के बाद आक्रोशित परिजनों ने तालाब किनारे रास्ता न बनने पर हजरतपुर रोड पर जाम लगा दिया। परिजनों का आरोप है कि तालाब किनारे रास्ता नहीं बनाया गया है। जिसकी वजह से आए दिन बच्चे फिसल कर तालाब में गिर जाते हैं। पुलिस के समझाने पर परिजनों ने जाम खोल दिया और बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कराने से भी इंकार कर दिया फिलहाल पुलिस लगातार परिजनों को बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कराने की सलाह दे रही है।

पुलिस ने लोगों को करवाया शांत

शाम को आनवी अपने दोस्तों के साथ बाहर खेलने गई थी, तभी वो तालाब में फिसलकर गिर गई। आनवी का शव मिलने के बाद ग्रामीणों और परिजनों ने जमकर हंगामा किया। उन्होंने कहा कि यहां पर तालाब के किनारे सड़क का निर्माण करवाया जाए, वरना ऐसे ही हमारे बच्चों की मौत होती रहेगी। रास्ता ना बनने की शिकायत उन्होंने कई बार अपने ग्राम प्रधान के अलावा उच्च अधिकारियों से भी की, लेकिन आज तक कोई सुनवाई नहीं हुई। पहले भी कई बच्चें तालाब में गिर चुके हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाया और मामले को शांत करवाया।

खबरें और भी हैं...