बदायूं में टैंकर ने 4 को रौंदा, 3 की मौत:एक ही बाइक पर सवार होकर गंगा में नहाने जा रहे थे, पुलिस ने घटनास्थल से 10KM दूर पकड़ा टैंकर; फरार ड्राइवर की तलाश

बदायूं4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बदायूं में शुक्रवार दोपहर एक तेज रफ्तार टैंकर ने एक ही बाइक सवार 4 लोगों को रौंद दिया। जिससे 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर है। घायल को जिला अस्पताल बरेली रेफर किया गया है। जबकि मृतकों के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, टैंकर को घटनास्थल से करीब 10 किलोमीटर दूर पकड़ लिया गया है। टैंकर ड्राइवर फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

बितरोई तिराहे पर हुआ हादसा
उझानी कोतवाली क्षेत्र के बरेली-मथुरा हाइवे पर शुक्रवार दोपहर बड़ा हादसा हो गया। थाना बदायूं सिविल लाइन क्षेत्र के ग्राम हाजीपुर निवासी रिंकू उर्फ आकाश (16), पुष्पेंद्र (16) अपने दोस्त तसलीम (17) के साथ उझानी थाना क्षेत्र के ग्राम कुलुआठेर ननिहाल बाइक से आए थे। ननिहाल आकर वह टिंकू (20) को साथ लेकर एक ही बाइक पर सवार होकर चारों कछला गंगा स्नान करने जा रहे थे। कछला तिराहा वितरोई मोड़ पर पहुंचे उनकी बाइक को तेज रफ्तार टैंकर ने रौंद दिया। जिसमें तसलीम, रिंकू उर्फ आकाश, पुष्पेंद्र की मौत हो गई। जबकि टिंकू गंभीर रुप से घायल हो गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। वहीं गंभीर रुप से घायल टिंकू को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे डॉक्टरों ने बरेली रेफर कर दिया है।

सड़क हादसे में सलीम, रिंकू उर्फ आकाश, पुष्पेंद्र की मौत हो गई।
सड़क हादसे में सलीम, रिंकू उर्फ आकाश, पुष्पेंद्र की मौत हो गई।

पुलिस ने पीछा किया तो टैंकर छोड़ ड्राइवर भाग गया

एक्सीडेंट के बाद टैंकर चालक बाइक सवारों को कुचलकर भागने लगा। पुलिस ने पीछ किया तो चालक बाईपास अम्बेडकर चौराहे पर टैंकर छोड़कर भाग गया। मौत की खबर मिलते ही परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। एक साथ तीन युवकों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। सभी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।
परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।
खबरें और भी हैं...