बदायूं में शक में की गई थी विवाहिता की हत्या:पति बोला : गाली देकर बात करती थी बीवी, रात में कई घंटे रहती थी घर से नदारद

बदायूं3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में हत्यारोपी पति - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में हत्यारोपी पति

बदायूं में पत्नी की गला रेतकर हत्या का आरोपी युवक पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने कबूला है कि उसकी बीवी गाली देकर बात करती थी और उसकी हर गतिविधि का विरोध करती थी। आरोप यह भी लगाया कि रात को कई घंटे तक वह घर से नदारद रहती थी। इस कारण गांव में बेइज्जती हो रही थी। नतीजतन उसे ठिकाने लगा दिया।
मूसाझाग थाना क्षेत्र के गांव बल्लिया निवासी सुधा नाम की महिला की 24 जून की रात गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। सुधा शाहजहांपुर के थाना जैतीपुर इलाके के गांव नौगवां गोविंदपुर की रहने वाली थी। मायके वालों की तहरीर के आधार पर पति समेत ससुराली पक्ष के लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा कायम किया गया।
ये बोला आरोपी पति
पति को पुलिस ने गिरफ्तार किया तो पूछताछ में आरोपी ने कबूला कि उसकी पत्नी का चाल-चलन ठीक नहीं था। वह रात को कई घंटे घर से नदारद रहती थी। वहीं पत्नी हमेशा अपने मायके वालों के संपर्क में रहती थी और उन्हीं की कही मानती थी। मायके वालों के इशारे पर वह घर में कलह करती थी और गाली देकर बात करती थी।
शीशम की जड़ में छिपाया चाकू
आरोपी से पुलिस ने आलाकत्ल के बारे में पूछा तो कबूला कि वारदात में प्रयुक्त चाकू उसने किसरुआ गांव निवासी कल्याण के गन्ने के खेत में खड़े शीशम की जड़ में छिपाया है। पुलिस उसे साथ ले गई और चाकू बरामद कर लिया। एसएसपी डॉ. ओपी सिंह ने बताया कि आरोपी को जेल भेजा गया है।

खबरें और भी हैं...