बदायूं पुलिस की बिजनौर में दबिश, नहीं मिला दुराचारी, FIR:इंस्पेक्टर क्राइम ने लिखाया सिविल लाइंस थाने में मुकदमा

बदायूं2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बदायूं में युवती के साथ दुष्कर्म का आरोपी सालभर से फरार चल रहा है। युवती शहर की रहने वाली है, जबकि आरोपी बिजनौर जिले का है। पुलिस ने आरोपी की तलाश में वहां दबिश दी लेकिन वह अपने घर से फरार मिला। इस आधार पर मामले की विवेचना कर रहे इंस्पेक्टर क्राइम ने आरोपी के खिलाफ मफरूरी (फरार रहने) का मुकदमा लिखाया है। आरोपी के खिलाफ अदालत के आदेश पर कुर्की की उद्घोषणा की कार्रवाई हो चुकी है।
थाना सिविल लाइंस इलाके में रहने वाली युवती की ओर से 15 सितंबर को मारपीट, गालीगलौच आदि का मुकदमा लिखा गया था। मुकदमे में मोहम्मद आमिर निवासी गांव मलकान थाना किरतपुर, बिजनौर नामजद था।
फिर बढ़ाई गई दुष्कर्म की धारा
मामले की तफ्तीश सिविल लाइंस थाने में तैनात इंस्पेक्टर क्राइम सहंसवीर सिंह कर रहे थे। पीड़िता के बयान समेत अन्य साक्ष्यों के आधार पर मुकदमे में दुष्कर्म की धारा बढ़ाई गई। इधर, अदालत से आरोपी के खिलाफ गैर जमानती वारंट के साथ ही कुर्की की उद्घोषणा की कार्रवाई की गई थी।
अब होगी कुर्की
पुलिस ने आरोपी की तलाश में उसके घर दबिश दी। संभावित स्थानों पर भी दबिश दी गई लेकिन वह हाथ नहीं लगा। नतीजतन अब विवेचक ने आरोपी के खिलाफ मफरूरी का केस दर्ज कराया है। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में पुलिस आरोपी की चल संपत्ति कुर्क करेगी।

खबरें और भी हैं...