• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Badaun
  • Killed The Village Head's Baba In Badaun: Was Sleeping In The Temple, The Attackers Cut Their Tongue To Death; Fear Of Incident In Election Rivalry

बदायूं में ग्राम प्रधान के बाबा को मार डाला:मंदिर में सो रहे थे, हमलावरों ने जीभ काटकर हत्या कर दी; चुनावी रंजिश में वारदात की आशंका

बदायूं3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बदायूं के उझानी कोतवाली के अढौली गांव में सोमवार रात करीब 12 बजे एक ग्राम प्रधान के बुजुर्ग बाबा की हमलावरों ने जीभ काटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। घटना के पीछे चुनावी रंजिश की आशंका जताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही उझानी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

गांव में मंदिर में सो रहे थे
उझानी कोतवाली के अढौली के ग्राम पोप सिंह के 75 वर्षीय बाबा खेमकरन रोजाना की तरह खाना खाने के बाद अपने गांव के पास बने अपने निजी मंदिर पर सोने चले गए। जहां उनकी हमलावरों ने जीभ काटकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते मौके पहुंची उझानी कोतवाली ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा कर पड़ताल शुरू कर दी है। बुजुर्ग की हत्या से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
चुनावी रंजिश में हत्या की आशंका
अढौली गांव में हुई बुजुर्ग की हत्या के पीछे चुनावी रंजिश की आशंका जताई जा रही। क्योंकि मृतक बुजुर्ग खेमकरन का नाती पोप सिंह की पत्नी मौजूदा ग्राम प्रधान है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की बारीकी से तहकीकात कर रही है। वहीं ग्राम प्रधान के बाबा की हत्या से इलाके में सनसनी का माहौल है।

क्या बोले उझानी इंस्पेक्टर?
अढौली गांव में हुई बुजुर्ग की हत्या के मामले में इंस्पेक्टर उझानी विजेंद्र सिंह का कहना है परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच में जो भी साक्ष्य निकल कर आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पूरे मामले की जांच पड़ताल चल रही है।

खबरें और भी हैं...