बदायूं में हादसे का शिकार युवक की शिनाख्त:एक दिन पहले बिजनौर हाइवे पर मोपेड सवार की हुई थी मौत, परिजन ले गए शव

बदायूं2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद धर्मपाल के परिजन। - Dainik Bhaskar
पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद धर्मपाल के परिजन।

बदायूं में बिजनौर हाइवे पर अज्ञात वाहन की चपेट में आकर जान गंवाने वाले मोपेड सवार की शिनाख्त दूसरे दिन मंगलवार को हो गई। युवक कादरचौक थाना क्षेत्र का रहने वाला था। युवक अपनी साली के घर जा रहा था, लेकिन रास्ते में हादसा हो गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार वालों को सौंप दिया है।

थाना बिल्सी क्षेत्र के सिरासौल गांव के पास राहगीरों की सूचना पर पुलिस को युवक घायलावस्था में मिला था। किसी वाहन ने मोपेड को टक्कर मारी थी। पुलिस घायल को जिला अस्पताल लेकर पहुंची लेकिन यहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर, शिनाख्त न होने के कारण पुलिस ने शव अज्ञात में दाखिल करते हुए मोर्चरी में रखवा दिया था।

तलाशते हुए पहुंचे परिजन
इधर, कादरचौक थाना क्षेत्र के सकरी कासिमपुर गांव निवासी धर्मपाल (32) भी सोमवार शाम छह बजे घर से निकला था लेकिन वापस नहीं लौटा। परिजन रातभर उसका इंतजार करते रहे। उसका मोबाइल भी नहीं लग रहा था। जबकि मंगलवार सुबह परिवार के लोग उसकी तलाश में बिल्सी पहुंचे तो पता लगा धर्मपाल साली के घर से लौट गया था।

पोस्टमार्टम हाउस पर हुई शिनाख्त
परिजन थाने गए तो पता लगा कि सड़क हादसे में युवक की मौत हुई है और शव मोर्चरी में रखा हुआ है। आशंकित परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे तो यहां रखी लाश देख उसकी शिनाख्त धर्मपाल के रूप में की। इस पर पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरा और उसका पोस्टमार्टम कराया। जबकि बाद में परिजन शव अपने साथ ले गए।

खबरें और भी हैं...