बदायूं में सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत:बीमार दामाद को देखने जा रहे थे मां-बेटे, बस ने बाइक में मारी टक्कर

बदायूंएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बदायूं में सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत। - Dainik Bhaskar
बदायूं में सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत।

बदायूं के उसावां थाना क्षेत्र में मुरादाबाद-फर्रुखाबाद हाईवे पर शनिवार रात बस की टक्कर से मां-बेटे की मौत हो गई। मां-बेटे बीमार दामाद को देखने उझानी जा रहे थे, तभी रास्ते में हादसे का शिकार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बस ने बाइक में मारी टक्कर

बता दें कि उसावां थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर एक निवासी नारायण देवी अपने बेटे संतोष के साथ उझानी में बीमार दामाद को देखने जा रही थीं। इसी दौरान मुरादाबाद-फर्रुखाबाद हाईवे पर एक तेज रफ्तार बस ने बाइक में टक्कर मार दी, जिसमें संतोष और नारायण देवी की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ड्राइवर और कंडक्टर मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पल्लेदारी कर परिवार का पालन-पोषण करता था संतोष

घर वालों ने बताया कि संतोष पल्लेदारी कर परिवार का पालन-पोषण करता था। घर में संतोष सबसे मेहनती और बड़ा था, जिसकी वजह से पूरे परिवार का भार उसी पर था। संतोष की मौत के बाद से अब परिवार वालों को तमाम तरह की चिंताएं सता रही हैं। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

चार बहनों से छिन गया भाई का प्यार

मृतक संतोष की चार बहनें हैं, जिसमें बड़ी बहन की शादी हो गई थी। बहन के पति की तबीयत खराब होने पर मां-बेटे उन्हें देखने जा रहे थे। इसी दौरान हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई। संतोष की मौत के बाद से उसकी चार बहनों से भाई का प्यार छिन गया है। संतोष की चार बहनें और एक छोटा भाई है। भैया दूज के दिन हुई भाई की मौत से बहनों का भी रो-रोकर बुरा हाल है।