बदायूं में भाजयुमो उपाध्यक्ष समेत 4 पर FIR:अवैध वसूली, मारपीट और गाली-गलौज का आरोप; एसडीएम के निर्देश पर पुलिस ने की कार्रवाई

बदायूं3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बदायूं में भाजयुमो (भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा) के मंडल उपाध्यक्ष विशाल गुप्ता उर्फ मनु समेत चार लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। इन पर अवैध वसूली, मारपीट और गाली-गलौज का आरोप है। मामले की तहरीर नगर पंचायत की पार्किंग के ठेकेदार मनोज कुमार गुप्ता ने दी थी।

कस्बा वजीरगंज निवासी मनोज गुप्ता ने SDM को दी गई शिकायत में बताया कि नगर पंचायत वजीरगंज से उन्हें पार्किंग का ठेका मिला है। जबकि वजीरगंज के ही नन्हें, अर्जुन सिंह, विशाल गुप्ता व हेमेंद्र वहां वाहन चालकों से गुंडई के बल पर वाहन चालकों से वसूली करते हैं। वजीरगंज में बघोल रोड पर आरोपी अवैध वसूली कर रहे थे। मनोज ने विरोध किया तो उन्हें पीट दिया। पुलिस से शिकायत की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

पुलिस कर रही मामले की जांच
इसके बाद पीड़ित SDM बिसौली के पास पहुंचा और शिकायत की। SDM ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया। पुलिस ने FIR दर्ज कर ली। थानाध्यक्ष वजीरगंज प्रकाश सिंह ने बताया कि मुकदमा लिखा जा चुका है। मामले की जांच चल रही है।