बदायूं में व्यापारी के नौकर से 8.77 लाख झपटे:घी व्यापारी का नौकर SBI के मेन ब्रांच में रुपये जमा करने के लिए गया था

बदायूं2 महीने पहले
झपटमारी की घटना के बाद बैंक पहुंची पुलिस

बदायूं में सोमवार सुबह SBI मेन ब्रांच परिसर से दो बदमाश एक युवक का बैग झपटकर भाग गए। बैग में 8.77 लाख रुपये थे। घी व्यापारी ने अपने खाते में रुपये डलवाने के लिए नौकर को भेजा था। बैंक के भीतर हुई इस वारदात के बाद बैंक परिसर में अफरातफरी मच गई। सदर कोतवाली पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है।

शहर के मोहल्ला पटियाली सराय के रहने वाले राहुल गुप्ता अनाज मंडी के पास विमल अग्रवाल की घी के फर्म में काम करते हैं। सोमवार को विमल अग्रवाल ने राहुल को SBI की मेन ब्रांच में मौजूद अपने खाते में 8.77 लाख रुपये जमा कराने के लिए दिए थे। राहुल यह रकम बैग में रखकर बैंक पहुंच गया। राहुल ने बताया कि वह काउंटर पर लाइन में लगा हुआ था। बैग उसके हाथ में था। वह आगे खड़े एक व्यक्ति से बात कर रहा था। इस दौरान दो युवक आए और उसके हाथ से बैग झपटकर भाग निकले। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाता, दोनों बैंक से बाहर निकल गए।
सीसीटीवी में कैद हुआ घटनाक्रम
पूरा घटनाक्रम बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। पुलिस ने फुटेज देखकर झपटमारों की तलाश भी शुरू कर दी है। हालांकि, फुटेज में इनके चेहरे स्पष्ट नहीं आए हैं।
बैंक प्रबंधक से हुआ विवाद
मामले की जानकारी पर व्यापारी विमल अग्रवाल भी मौके पर जा पहुंचे। उनका आरोप है कि उन्होंने शाखा प्रबंधक से घटना के बारे में बात करना चाहा तो उन्होंने तुरंत कह दिया कि इससे उनका कोई मतलब नहीं है। बैंक प्रबंधक के इस व्यवहार से व्यापारी काफी आहत दिखे। घटना के बाद कुछ देर में ही बैंक पर तमाम व्यापारी पहुंच गए। यह लोग इकट्‌ठा होकर SSP के पास रवाना हो गए क्योंकि, व्यापारियों का कहना है कि पुलिस इस मामले को चोरी करार देने पर तुली हुई है।