बदायूं में बोलेरो की टक्कर से प्रधान की मौत:परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, तहसील दिवस से लौट गांव जा रहे थे

बदायूं2 महीने पहले
हादसे के बाद मौके पर मौजूद परिजन।

बाइक में पेट्रोल डलवाने गए ग्राम प्रधान को बोलेरो ने रौंद डाला। हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि यह हादसा नहीं बल्कि एक सुनियोजित हत्याकांड है। पुलिस ने बोलेरो ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है। इधर, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

हादसा और हत्या के बीच उलझी यह वारदात उसावां थाना क्षेत्र में हुई। इस इलाके के गांव दारानगर बछेली के प्रधान राजबहादुर (35) मंगलवार को थाने में आयोजित समाधान दिवस की बैठक में शामिल होने गए थे। परिजनों ने बताया कि बैठक में शामिल होने के बाद वह पास ही स्थित एक फिलिंग स्टेशन पर बाइक में पेट्रोल डलवाने गए। वहां से निकलकर खड़े हुए और किसी से बतिया रहे थे। इसी दौरान रांग साइड पर आई बोलेरो ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी।

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो टक्कर इतनी भीषण थी कि राजबहादुर उछलकर काफी दूर जा गिरे। मामले की जानकारी पर पुलिस समेत इलाकाई लोग पहुंचे तो बोलेरो ड्राइवर वहां से भाग निकला। पुलिस फिलहाल गाड़ी के नंबर के आधार पर उसके मालिक तक पहुंचने की कोशिश शुरू कर दी है।

इधर परिवार के लोगों ने जिला अस्पताल में कहा कि प्रधान की मौत हादसे में नहीं हुई है। जबकि जानबूझकर बोलेरो से हत्या के इरादे से उन्हें टक्कर मारी गई है।

खबरें और भी हैं...