बदायूं में 06 थानेदार बदले, विशाल सिविल लाइंस के SHO:एसएसपी ने SHO कुंवरगांव का तबादला मुरादाबाद रेंज में किया

बदायूं3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बदायूं में SSP डॉ. ओपी सिंह ने सोमवार रात जिले के छह थानों के प्रभारी बदले हैं। इनमें एक इंस्पेक्टर का चार्ज भी वापस लिया गया है। पुलिस लाइन दो नए थानेदारों को भी मौका दिया गया है। इनमें एक को सिविल लाइंस तो दूसरे को बिनावर थाने की कमान सौंपी गई है। बिनावर थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर खीम सिंह जलाल को SSP ने हजरतपुर थाने भेजा है। हजरतपुर थाने के इंचार्ज इंस्पेक्टर राजकुमार सिंह से चार्ज लेकर उन्हें क्राइम ब्रांच भेजा गया है। SHO सिविल लाइंस चंद्र प्रकाश शुक्ला को सिविल लाइंस से हटाकर कुंवरगांव थाने का प्रभार सौंपा गया है।

उनके स्थान पर पुलिस लाइन में तैनात इंस्पेक्टर विशाल प्रताप सिंह को SHO सिविल लाइंस बनाया गया है। बिनावर थाने में पुलिस लाइन से इंस्पेक्टर अजब सिंह को थानाध्यक्ष बनाकर भेजा है।
मनोज वर्मा को लाइन में बुलाया
SHO कुंवरगांव का चार्ज संभाले बैठे इंस्पेक्टर मनोज कुमार वर्मा का तबादला मुरादाबाद रेंज में हो गया है। ऐसे में उन्हें कार्यमुक्त करने के लिहाज से वापस पुलिस लाइन बुलाया गया है। यहां से वह मुरादाबाद को रवानगी लेंगे।
कानून व्यवस्था के लिहाज से फैसला
SSP ने बताया कि जिले में कानून व्यवस्था दुरुस्त रहे, इस लिहाज से यह फैसला लिया गया है। नए इंस्पेक्टरों को भी मौका दिया गया है। ताकि अपराध और अपराधियों पर लगाम कसी जा सके। सभी थानेदारों को तत्काल प्रभाव से उनके तैनाती स्थल पर चार्ज लेने का निर्देश दिया गया है।

खबरें और भी हैं...