बदायूं में हाइवे पर शव रखकर लगाया जाम:रात में मिली थी लाश; साथी बोला- शराब पीकर लौट रहे थे हम दोनों

बदायूं15 दिन पहले
जाम लगा रही भीड़ से बात करने पहुंचे सीओ सिटी

बदायूं के अलापुर थाना क्षेत्र में मुरादाबाद-फर्रुखाबाद हाइवे किनारे पड़े मिले युवक के शव की दूसरे दिन रविवार को शिनाख्त हो गई। युवक सिविल लाइंस इलाके के पड़ौवा गांव का रहने वाला था। पोस्टमार्टम हाउस पर परिजनों ने शव की शिनाख्त की। जबकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हेडइंजरी से मौत की पुष्टि हुई।

इधर, परिजनों ने पड़ौवा गांव के पास शव रखकर जाम लगा दिया। परिवार वालों का कहना था जो दोस्त उसके साथ गया था, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए औऱ् उससे मौत की वजह पूछी जाए। CO सिटी आलोक मिश्रा के समझाने पर परिजनों ने बमुश्किल शव हाइवे से हटाया।

शनिवार देर रात अलापुर इलाके के घड़ा कंचनपुर गांव के बाजार में एक युवक बेहोशी की हालत में मिला। जबकि उसका साथी हइवे पर पड़ा था। हाइवे पर पड़ा युवक पूरी तरह अचेत था। नतीजतन उसे अस्पताल भेजा गया।

जबकि मदहोश युवक पर पानी डालकर पुलिस ने उसे होश में लाया तो उसने बताया कि वह अरविंद है और कुलचौरा गांव का रहने वाला है। यह भी कबूला कि साथी को लेकर यहां शराब पीने आया था लेकिन नशा ज्यादा होने के कारण यह स्थिति बन गई।

जिला अस्पताल में हुआ मृत घोषित
पुलिस हाइवे पर पड़े युवक को जिला अस्पताल लाई, यहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। दूसरे दिन उसकी शिनाख्त पड़ौवा गांव निवासी धर्मेंद्र (27) के रूप में हुई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद परिजन यहां से शव लेकर चले गए।
फिर लगाया जाम
गांव पहुंचकर परिजनों ने हाइवे पर शव रखकर जाम लगा दिया। परिजनों का आरोप था कि युवक के साथी को पुलिस ने छोड़ दिया। जबकि उसके खिलाफ कार्रवाई होना चाहिए।

परिवार वालों ने यह भी बताया कि युवक पेशे से राजमिस्त्री था और कहीं पर चुनाई करने गया था। वहां से उसका साथी उसे ले गया। इधर, सिविल लाइंस पुलिस को लेकर CO सिटी मौके पर पहुंचे और जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया तो भीड़ ने लाश हटा ली।