बदायूं में महिला डॉक्टर की गिरफ्तारी की उठी मांग:भीड़ ने CHC पर की तालाबंदी, पुलिस ने बमुश्किल समझाकर लोगों को लौटाया

बदायूं2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नाबालिक के गांव के दर्जनों लोग CHC पहुंच गए और तालाबंदी कर नारेबाजी शुरू कर दी। - Dainik Bhaskar
नाबालिक के गांव के दर्जनों लोग CHC पहुंच गए और तालाबंदी कर नारेबाजी शुरू कर दी।

बदायूं में नाबालिग तांगा चालक से मारपीट का मामला शनिवार को तूल पकड़ गया। नाबालिक के गांव के दर्जनों लोग CHC पहुंच गए और तालाबंदी कर नारेबाजी शुरू कर दी। गांव वालों की मांग थी कि महिला डॉक्टर को गिरफ्तार किया जाए। मामले की जानकारी पर भारी मात्रा में पुलिस वहां जा पहुंची। पुलिस ने लोगों को प्रभावी कार्रवाई का आश्वासन देकर समझाया। इस पर लोग मान गए।

शुक्रवार को अलापुर थाना क्षेत्र के कुपरी गांव का मुकेश अपनी पत्नी सर्वेश कुमारी व 10 साल के बेटे मोनू को लेकर दवा दिलाने CHC पहुंचा था। मोनू तांगे पर बैठा था। अचानक घोड़ा बिदका और वहां खड़ी महिला डॉक्टर रूबी शर्मा की गाड़ी से तांगा टच हो गया। नतीजतन गाड़ी में खरोंच आ गई।

ग्रामीणों ने सीएचसी पर तालाबंदी कर दी
ग्रामीणों ने सीएचसी पर तालाबंदी कर दी

महिला डॉक्टर ने मोनू को अपने ड्राइवर की मदद से जमकर पीटा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया। इसमें मरम्मत के एवज में डॉक्टर 20 हजार रुपये मांगती दिख रही हैं।बाद में पुलिस ने मोनू के चाचा की तहरीर पर पुलिस ने महिला डॉक्टर के खिलाफ FIR दर्ज कर ली।

अब आई तोड़फोड़ की नौबत
शनिवार दोपहर को भारी मात्रा में कुपरी गांव के लोग CHC जा पहुंचे और यहां तालाबंदी करके डॉक्टर की गिरफ्तारी की मांग उठाई। इस पर सीओ दातागंज समेत SHO अलापुर संजीव शुक्ला मौके पर जा पहुंचे। अधिकारियों ने मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया। तब लोग मान गए।

खबरें और भी हैं...