बदायूं में हादसा, बाइक सवार की मौत:रोडवेज में संविदा चालक था मृतक, मुजरिया में बिल्सी रोड पर हुआ हादसा

बदायूं2 महीने पहले

बदायूं में वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार की मौत हो गई। बाइक सवार रोडवेज में संविदा चालक के पद पर तैनात था और दिल्ली से बदायूं बस लेकर लौटा था। बस को दूसरे ड्राइवर के हवाले करके वह बाइक से अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान हुए हादसे में उसकी जान चली गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

हादसा मुजरिया थाना क्षेत्र में बिल्सी रोड पर हुआ। मुजरिया थाना क्षेत्र के कोल्हाई गांव निवासी ओमवीर (45) परिवहन विभाग में संविदा चालक के पद पर तैनात थे। वह दिल्ली से बस लेकर बदायूं लौट रहे थे। बस में सवारियां भी थीं। रास्ते में बिल्सी बस स्टॉप पर उन्होंने दूसरे ड्राइवर को बस। सौंपी और पास खड़ी बाइक से अपने घर रवाना हो गए।।रास्ते में अज्ञात वाहन ने बाइक को चपेट में ले लिया। हादसे में ओमवीर गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस लेकर पहुंची अस्पताल

हादसे की जानकारी पर पहुंची पुलिस एंबुलेंस की मदद से ओमवीर को अस्पताल लेकर पहुंची लेकिन यहां बिल्सी अस्पताल में डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। इस पर पुलिस ने परिवार वालों को मामले की जानकारी दी और परिजन भी यहां पहुंचे। जबकि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों को सौंप दिया है। परिवार वालों ने फ़िलहाल अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ पुलिस को तहरीर नहीं दी है।