बदायूं में चचेरे भाइयों ने युवक को गोली मारी:जमीनी विवाद के चलते हुई वारदात, घायल का जिला अस्पताल में चल रहा है इलाज

बदायूंएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल वीरेश को जिला अस्पताल लाया गया - Dainik Bhaskar
घायल वीरेश को जिला अस्पताल लाया गया

बदायूं में बाजार जा रहे युवक को कुछ लोगों ने गोली मारकर घायल कर दिया। हमले में युवक की हालत काफी नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जबकि देर शाम तक पुलिस को मामले की तहरीर नहीं मिल सकी थी। हालांकि घायल के बयान के आधार पर पुलिस ने हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।
जानलेवा हमले की वारदात बिल्सी थाना क्षेत्र में हुई। यहां के गांव गढ़ी में रहने वाला वीरेश (34) का उसके कुनबे के ही चचेरे भाइयों से जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है। बताया जाता है कि बुधवार शाम वीरेश खरीददारी करने पास के गांव जा रहा था। लौटते वक्त तीन लोगों ने उसे गोली मार दी। हमले में वह गंभीर रूप से घायल होकर गिर पड़ा, यह देख हमलावर भाग निकले।
इलाके में मची अफरातफरी
सरेशाम फायरिंग की घटना से इलाके में अफरातफरी मच गई। कुछ देर बाद पहुंची पुलिस घायल को सीएचसी लेकर पहुंची लेकिन हालत गंभीर होने के कारण उसे हायर सेंटर रेफर किया गया। इधर, मामले की जानकारी पर परिजन भी अस्पताल आ गए। परिजनों के मुताबिक सुबह के वक्त आरोपियों ने चाकू से हमला करना चाहा था लेकिन उस वक्त वीरेश भाग्यवश बच निकला लेकिन शाम को उन्होंने घटना को अंजाम दे डाला।