बदायूं में 1 साल की बच्ची से रेप:घर पर चारपाई पर लेटी थी मासूम, तभी आरोपी किशोर ने किया दुष्कर्म, मां ने पकड़ा

बदायूंएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
1 साल की बच्ची से किया गया रेप। - Dainik Bhaskar
1 साल की बच्ची से किया गया रेप।

बदायूं में सोमवार को एक साल की मासूम से किशोर ने रेप कर दिया। परिवार के लोगों ने उसे मौके पर ही धर दबोचा। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मंगलवार को आरोपी के खिलाफ थाने में लिखापढ़ी की गई है। पुलिस दोपहर को उसे किशोर न्यायालय बोर्ड में पेश करेगी। इसके बाद आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

मां ने मचाया शोर

उघैती थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले व्यक्ति की 1 साल की बेटी से गांव के ही किशोर ने रेप कर दिया। बच्ची अपने घर में चारपाई पर लेटी थी। तभी घटना को अंजाम दिया गया। पीछे से आई बच्ची की मां ने ये देखकर शोर मचाना शुरू कर दिया। साथ ही आरोपी को पकड़ लिया।

बच्ची की मां का बयान लिया

मामले की जानकारी मिलते ही एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा भी देर रात घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने बच्ची की मां का बयान दर्ज किया। आरोपी से भी रात में थाने में पूछताछ की गई। मासूम का जिला महिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। आरोपी के परिवार वाले भी थाने पहुंच गए हैं। अफसर भी दोनों पक्षों की निगरानी में लगे हैं।

किशोर न्यायालय बोर्ड में होगा पेश

एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि हर पहलू पर जांच होगी। आरोपी का डीएनए सैंपल भी लिया जाएगा। दोनों पक्षों के बयान दर्ज हो चुके हैं। मुकदमा लिखा जा चुका है। आरोपी को अब किशोर न्यायालय बोर्ड में पेश किया जाएगा।