बदायूं में लापता युवती की हत्या का खुलासा:प्रेमी ने शादी की जिद करने पर की युवती की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बदायूंएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बदायूं में लापता युवती की हत्या का खुलासा। - Dainik Bhaskar
बदायूं में लापता युवती की हत्या का खुलासा।

बदायूं जिले के अलापुर थाना पुलिस, एसओजी और सर्विलांस टीम में घर से लापता हुई युवती की हत्या का शनिवार को खुलासा करते हुए उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार प्रेमी भूपेंद्र निवासी कोठा थाना अलापुर का रहने वाला है। भूपेंद्र ने बताया कि युवती चार नंवबर गुरुवार की रात में बिलहरी के जंगल में अमरूद के बाग में आई थी। युवती अपने घर से रुपए, सामान, बैंक पास बुक, आधार कार्ड साथ लेकर आई थी।

युवती भूपेंद्र से रात में भाग कर शादी करने की जिद करने लगी। भूपेंद्र ने समझाने का प्रयास किया, लेकिन युवती नहीं मानी, जिससे गुसाए भूपेंद्र ने युवती की सीने और कनपटी पर गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस में गिरफ्तार अभियुक्त भूपेंद्र के पास तमंचा, कारतूस, मृतका का मोबाइल बरामद किया है।

युवती के मोबाइल ने खोला राज

लापता युवती के परिजनों ने पुलिस को बताया था कि उनकी बेटी किसी युवक से बात करती थी। उसका मोबाइल फोन भी गायब है। जिस पर पुलिस ने सर्विलांस की मदद से नंबर ट्रेस किया तो नंबर युवती के प्रेमी भूपेंद्र के पास मिला, जिसके आधार पर पुलिस ने भूपेंद्र को गिरफ्तार करके पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

युवती के शव के पास मिले थे रुपए और पास बुक

युवती के शव के पास से शुक्रवार को 85 हजार रुपए, बैंक पास बुक, आधार कार्ड भी मिला था। युवती गुरुवार रात में करीब 10 बजे घर से अपने प्रेमी से मिलने गई थी, जहां उसके प्रेमी ने हत्या कर दी और उसका मोबाइल लेकर फरार हो गया, जबकि रुपए और अन्य सामान मौके पर ही छोड़ दिया।

खबरें और भी हैं...