बदायूं में कैंटर से टकराई कार, एक की मौत:मुरादाबाद-फर्रुखाबाद हाईवे पर हुए हादसे में ड्राइवर समेत 3 लोग हुए घायल

बदायूं5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बदायूं में बेकाबू कैंटर वाहन ने ईको कार को शनिवार दोपहर चपेट में ले लिया। हादसे में ईको सवार युवक की मौत हो गई। जबकि ड्राइवर समेत 3 लोग घायल हो गए। इधर, पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। वहीं घायल जिला अस्पताल भेजे गए हैं।

हादसा कस्बा अलापुर के बाजार में हुआ। हजरतपुर थाना क्षेत्र के गांव भाऊनगला निवासी उदयवीर (42) की काफी दिन से तबीयत खराब चल रही थी। शनिवार को परिजन उसे ईको कार से दवा दिलाने बदायूं के निजी डॉक्टर के पास आए थे। यहां से सभी लोग वापस गांव लौट रहे थे, लेकिन रास्ते में विपरीत दिशा से आ रहे कंटेनर ने गाड़ी को सीधी टक्कर मार दी।

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस।
हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस।

ड्राइवर मौके से भागा
कंटेनर का ड्राइवर हादसे को अंजाम देकर मौके से भाग निकला। इधर, गाड़ी में मौजूद लोगों में चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को निकाला। पुलिस भी एंबुलेंस लेकर घटनास्थल पर जा पहुंची और घायलों को अस्पताल ले गई। यहां डॉक्टर ने उदयवीर को मृत घोषित कर दिया।

धमाका सुनकर सहमे लोग
दोनों वाहनों की भिड़ंत के बाद हुए धमाके को सुनकर आसपास के लोग सहम गए। वहीं हादसे के बाद हाईवे पर भीड़भाड़ के कारण वहां जाम की स्थिति बन गई। हालांकि समय रहते पुलिस ने वाहनों को साइड करके आवागमन सुचारू करवा दिया। फिलहाल पुलिस शव के पोस्टमार्टम की तैयारी कर रही है। युवक के परिजन भी मौके पर आ पहुंचे हैं।

खबरें और भी हैं...