बदायूं में दिव्यांग को पटककर पीटा, वीडियो वायरल:दिव्यांग से लिए थे ढाई हजार रुपये उधार, वापस मांगे तो हो गए हमलावर

बदायूं2 महीने पहले

बदायूं में दिव्यांग युवक को कुछ लोगों ने जमीन पर पटककर बेरहमी से पीट दिया। दिव्यांग की खता महज इतनी थी कि उसने उधारी के रुपये आरोपियों से वापस मांगे थे। इसी बात पर हुई कहासुनी तूल पकड़ गई और दिव्यांग को पीटा गया। घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।
घटनाक्रम थाना उसहैत इलाके के गांव खेड़ा जलालपुर का है। यहां रहने वाला लियाकत एक पैर से दिव्यांग है। वह गांव के ही कल्लू के साथ ईंट भट्‌ठे पर मजदूरी करने गैर प्रांत गया था। वहां कल्लू ने लियाकत से ढाई हजार रुपये उधार ले लिए थे और घर लौटकर रुपये देने का आश्वासन दिया था।
रुपये मांगने पर करने लगा आनाकानी
तहरीर के मुताबिक लियाकत ने गांव पहुंचकर रुपये मांगे तो कल्लू आनाकानी करने लगा। कभी कहता कि वह रुपये दो दिन बाद देगा तो कभी चार दिन बाद। नतीजतन कई दिन टल गए लेकिन रुपये वापस नहीं किए गए।
फिर कर डाली मारपीट
तहरीर के मुताबिक 19 जून को लियाकत ने पुन: अपने रुपये मांगे तो दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। देखते ही देखते कल्लू पहले पेड़ की गिरी हुई सूखी टहनी लेकर लियाकत पर हमलावर हुआ। जबकि लोगों ने बीचबचाव कराना चाहा तो टहनी छोड़कर सीधा लियाकत से जा भिड़ा और उसे पीट दिया। बचाव में आई महिला से भी आरोपी ने धक्का-मुक्की की है। एसओ उसहैत अवधेश सेंगर ने बताया कि तहरीर मिली है। आरोपियों की तलाश कर रहे हैं। इनके खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट लिखी गई है।