बदायूं में तीन चोर दबोचे, रकम व दस्तावेज बरामद:दो दिन पहले कोतवाली के पास दुकान में की थी वारदात, चोरी गए 6 हजार रुपये भी मिले

बदायूं3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बदायूं की कोतवाली दातागंज पुलिस ने चोरी के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से चोरी किए गए 6 हजार रुपये के अलावा बैंक पासबुक समेत अन्य दस्तावेज बरामद हुए हैं। आरोपियों के पास से शटर काटने के उपकरण भी पुलिस को मिले हैं। आरोपियों का चालान करके पुलिस ने उन्हें कोर्ट में पेश किया। यहां से तीनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।
दातागंज में 19 जून की रात कोतवाली से चंद कदम की दूरी पर मौजूद दुकान का शटर काटकर वहां रखी नकदी, बैंकपास समेत काफी सामान पार कर दिया गया। मामले की जानकारी आम हुई तो पूरे सिस्टम की छीछालेदर शुरू हो गई। इधर, पुलिस ने इसे चुनौती के रूप में लिया।
ये पकड़े गए शातिर
पुलिस ने सहसवान के मोहद्दीनपुर निवासी विजय, सचिन निवासी मोहल्ला बादामनगर कोतवाली दातागंज के अलावा गौरव निवासी नई बस्ती दातागंज को गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपियों ने 19 जून की रात हुई घटना को अंजाम देने की बात कबूली।
ये हुई बरामदगी
आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी गए कैश में से 6 हजार रुपये के अलावा बैंक की पासबुक, आधारकार्ड के अलाला छोटा गैस सिलेंडर समेत गैस कटर बरामद किया है। कोतवाल सौरभ सिंह ने बताया कि चोरी का खुलासा हो चुका है। आरोपीगण जेल भेजे जा चुके हैं।