बदायूं में सड़क हादसा:मजदूरी कर लौट रहे दो युवकों को कार ने मारी टक्कर, ग्रामीणों ने ड्राइवर को जमकर पीटा; कार में की तोड़फोड़

बदायूं2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बदायूं में सड़क हादसा। - Dainik Bhaskar
बदायूं में सड़क हादसा।

बदायूं जिले के सहसवान कोतवाली क्षेत्र के खंदक गांव के पास एक तेज रफ्तार कार की टक्कर से मजदूरी कर घर लौट रहे साइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने बदायूं-दिल्ली हाईवे जाम कर दिया। सूचना मिलते ही तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। ग्रामीणों ने कार में जमकर तोड़फोड़ की। साथ ही चालक की पिटाई भी की। पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है।

तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर

दरअसल, सहसवान कोतवाली क्षेत्र के रेलई गांव के रहने वाले उपदेश व चंद्रपाल सहसवान कस्बे में मजदूरी कर घर लौट रहे थे। तभी खंदक गांव के पास तेज रफ्तार कार ने उनको टक्कर मार दी। हादसे में उपदेश और चंद्रपाल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दोनों युवकों की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बदायूं-दिल्ली हाईवे पर जाम लगा दिया। करीब एक घंटे तक यातायात बाधित रहा।

भीड़ ने चालक को पकड़कर पीटा

जाम लगाने व दो युवकों की मौत की सूचना मिलते सहसवान, इस्लामनगर और मुजरिया थाना पुलिस मौके पहुंच गई। पुलिस ने लोगों को समझाकर जाम खुलवाया और दोनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे से गुस्साई भीड़ ने कार चालक को मौके पर पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। साथ ही कार में भी जमकर तोड़फोड़ की। भीड़ ने कार चालक की पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी हैं...