प्रेमी के साथ पकड़ी गई किशोरी का मिला शव:चाचा बोला- प्रेमी को अलग कमरे में बंद किया तो भतीजी ने फंदा लगाकर किया सुसाइड

बदायूं15 दिन पहले
पोस्टमार्टम हाउस पर खड़े किशोरी के परिजन।

बदायूं में किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने के बाद उसने फंदे पर लटककर जान दे दी। फिलहाल पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। प्रेमी को भी परिजनों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा है।

मामला थाना अलापुर इलाके के एक गांव का है। यहां रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी के माता-पिता हिमाचल प्रदेश में रहकर मजदूरी करते हैं। जबकि किशोरी अपने चाचा और दादी के पास यहां रहती थी। चाचा खेती किसानी करता है। परिजनों का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से गांव में ही रहने वाले एक युवक से उसका प्रेम प्रसंग चलने लगा था और इसकी किसी को भनक भी नहीं थी।

रात को चाचा ने पकड़ा

मंगलवार रात आरोपी दीवार फांदकर किशोरी से मिलने उसके घर पहुंचा। कमरे के भीतर से आवाज सुनकर दादी को इसकी भनक लगी तो उन्होंने चाचा को जानकारी दी। कुछ देर बाद आए चाचा ने दोनों को आपत्तिजनक में पकड़ लिया।

चाचा ने पकड़ा था आपत्तिजनक हालत में

चाचा ने बताया कि आरोपी को दूसरे कमरे में ले जाकर बंद कर दिया। जबकि वापस लौटकर आए तो किशोरी का शव फंदे से लटका हुआ था। परिजनों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

एसएचओ अलापुर हरपाल सिंह बालियान ने बताया कि फिलहाल शव पोस्टमार्टम को भेजा गया है। किशोरी के माता-पिता यहां पहुंच रहे हैं। युवक फिरासत में है। परिजन जो तहरीर देंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...