बदायूं में ई रिक्शा पलटने से किशोर की मौत:कासगंज से रिश्तेदार के घर शादी में आया था, ई-रिक्शे से मामा छोड़ने जा रहे थे बस स्टॉप

बदायूं9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद सूरज के परिजन - Dainik Bhaskar
पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद सूरज के परिजन

बदायूं के उसहैत थाना क्षेत्र में बेकाबू हुआ ई रिक्शा पलटने से उसमें सवार किशोर की मौत हो गई। किशोर कासगंज का रहने वाला था और अपनी रिश्तेदारी में यहां शादी समारोह में शामिल होने आया था। वापस लौटते वक्त उसका मामा अपने ई रिक्शा से बस तक छोड़ने जा रहा था लेकिन रास्ते में हुए हादसे में मामा भी घायल हुआ है। फिलहाल पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है।
कासगंज के थाना सिकंदरपुर वैश्य इलाके के रनहैटी गांव में रहने वाले अतिराज का बेटा सूरज (15) बदायूं के उसहैत इलाके में गांव कुंवरगांव स्थित अपनी रिश्तेदारी में आया हुआ था। यहां उसकी ननिहाल भी है। एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद शनिवार को वह वापस घर रवाना हो रहा था। मामा रेशम सिंह उसे बस तक छोड़ने के लिए अपने ई रिक्शा से ले जा रहा था।
अचानक बिगड़ा संतुलन
बताया जाता है कि दोनों सकुशल घर से निकले थे लेकिन रास्ते में अचानक ई रिक्शा का संतुलन बिगड़ गया और वह खंती में जाकर पलट गया। हादसे में मामा-भांजे गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि बाद में पुलिस उन्हें अस्पताल लेकर पहुंची तो यहां डाक्टर ने सूरज को मृत घोषित कर दिया।
परिजन पहुंचे तो मचा कोहराम
हादसे में किशोर की मौत की सूचना परिवार वालों को मिली तो परिजन भी कासगंज से यहां आ पहुंचे और शव देखकर रोना-चिल्लाना शुरू कर दिया। इधर, थानाध्यक्ष उसहैत अवधेश सेंगर ने बताया कि हादसे में किशोर की मौत हुई है। इत्तेफाकिया हादसा लिखा जाएगा।