• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Badaun
  • Uproar Over The Death Of A Young Man In Badaun: Was Injured In The Fight, Died During Treatment; Angry People Surrounded The Police Station And Closed The Market

बदायूं में व्यापारी की मौत पर हंगामा:मारपीट में हो गया था घायल, इलाज के दौरान तोड़ा दम; आक्रोशित लोगों ने थाने का घेराव कर बाजार बंद कराया

बदायूं9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आक्रोशित परिवार वालों ने चौकी का घेराव किया। - Dainik Bhaskar
आक्रोशित परिवार वालों ने चौकी का घेराव किया।

बदायूं में युवक की मौत पर हंगामा हो गया। परिजनों व व्यापारियों ने बाजार बंद कराकर थाने का घेराव किया। शव रखकर मुरादाबाद- फर्रुखाबाद हाईवे जाम कर दिया। हंगामे की सूचना पर कई थानों की पुलिस फोर्स व पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। आक्रोशित लोगों को समझाने के प्रयास में जुट गए, लेकिन इसके बाद भी घंटों तक हंगामा होता रहा।

तीन लोगों पर मारपीट का आरोप

दरअसल, 3 नवंबर की रात को उसावां के वार्ड 5 के रहने वाले रामानंद पुत्र महेंद्र गुप्ता को उनके घर में घुसकर उसावां के ही दाताराम के बेटे कुलदीप, बबलू ने घर में घुसकर मारपीट की। मारपीट में रामानंद गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसका बरेली के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। मंगलवार रात हालत गंभीर होने पर परिवार वाले उसे दिल्ली ले जा रहे थे। इसी दौरान उसकी मौत हो गई। रामानंद की मौत के बाद बुधवार को परिजनों व व्यापारियों ने उसावां कस्बे में मुरादाबाद-फर्रुखाबाद हाईवे पर शव रखकर जाम लगाया। बाजार बंद कर थाने का घेराव कर जमकर हंगामा किया और आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की।

हंगामे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है।
हंगामे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

कपड़े का व्यापार करता था रामानंद
युवक रामानंद उसावां में ही कपड़े का व्यापार करता था। उसका कस्बे के ही दाताराम, कुलदीप व बबलू से मामूली विवाद हो गया था जिसके चलते तीनों लोगों ने रामानंद को घर में घुसकर मारपीट कर घायल कर दिया था जिसके चलते रामानंद की मौत हो गई रामानंद की मौत से उनके परिवार में अब कपड़े का व्यापार करने की भी परिवार को चिंता सता रही है। परिजनों का कहना है कि उनके परिवार में रामानंद ही पूरे व्यापार को संभाले रखाता था।

रामानंद के घरवालों ने उसावा कस्बे में जमकर हंगामा किया और बाजार बंद करा दिया।
रामानंद के घरवालों ने उसावा कस्बे में जमकर हंगामा किया और बाजार बंद करा दिया।

एसएसपी बोले- जांच के बाद होगी कार्रवाई
एसएसपी डा. ओपी सिंह का कहना है कि एक युवक की मौत का मामला सामने आया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। शव का पोस्टमार्टम भी कराया जा रहा है। जांच में जो भी साक्ष्य निकलकर आएंगे, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पूरे प्रकरण की पड़ताल जारी है।