बदायूं में बजरुल गैंग के 3 सदस्य गिरफ्तार:चोरी के जेवरात खरीदने और बेचने का करते थे काम, पुलिस ने भेजा जेल

बदायूं2 महीने पहले
बदायूं में बजरुल गैंग के 3 सदस्य गिरफ्तार।

बदायूं में चोरी व नकाबजनी और घरों के ताले तोड़ने में माहिर बजरुल गैंग के 3 सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह वो सदस्य हैं जो गैंग के चोरी किए गए जेवरात आदि खरीद कर उन्हें बेचते थे। सभी सर्राफा कारोबारी हैं। सभी पहले से ही गैंगस्टर में निरुद्ध हैं।

शहर में हो रही चोरी की घटनाओं का पुलिस ने 9 सितंबर 2020 को खुलासा किया था और कादर चौक इलाके में रहने वाले शातिर चोर बजरुल को गिरफ्तार किया था। इसके पास से चोरी के तकरीबन 15 लाख रुपए का माल भी बरामद हुआ था। आरोपी ने यह भी बताया कि उसकी कुछ सर्राफा कारोबारियों से अच्छी पैठ है। चोरी के जेवरात उन्हें सस्ते दामों में बेच देता है। ऐसे में पुलिस ने इन सभी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा कायम कर लिया था।

तीनों आरोपी करते हैं सर्राफा कारोबारी

पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में फरार चल रहे सचिन वर्मा निवासी मोहल्ला नईसराय, अंचल रस्तोगी निवासी मढई चौक और प्रियांश रस्तोगी निवासी श्री राम नगर कॉलोनी थाना कोतवाली को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक, तीनों शातिर ससर्राफा का कारोबार करते हैं और चोरी का माल खरीद कर उसे महंगे दामों में बेचकर अपनी जीविका चलाते हैं। इन तीनों ही सराफों को गिरफ्तार करके पुलिस ने जेल भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...