बदायूं में युवक की हत्या:दिल्ली में रहकर करता था नौकरी, कुछ दिन पहले आया था घर; मार कर फेंक दिया

बदायूं2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बदायूं में युवक की हत्या। - Dainik Bhaskar
बदायूं में युवक की हत्या।

बदायूं के उझानी कोतवाली क्षेत्र के तेहरा गांव के रहने वाले जसवीर नाम के एक युवक की दिल्ली में संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। जसवीर की मौत के बाद उसकी पत्नी शव लेकर अपने गांव आ गई, जहां जसवीर की मां और उसके भाई ने हत्या की आशंका जताई। जसवीर के भाई रामू ने बताया कि वह और उसका बड़ा भाई दिल्ली में रहकर मजदूरी करते हैं। उसकी मौत कैसे हुई यह जानकारी उसे भी नहीं है।

रामू ने जसवीर के शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए उझानी कोतवाली पुलिस से कहा है। रामू ने बताया कि जसवीर का शव उसकी पत्नी रात में करीब 12:00 बजे लेकर गांव पहुंची थी। फिलहाल पुलिस ने मंगलवार को जसवीर के शव का पोस्टमार्टम कराया है और जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

मृतक के भाई व मां ने जताई हत्या की आशंका

रामू का आरोप है कि जब उसे पता चला कि उसके भाई की मौत हो गई है तो उसने अपनी मां को फोन किया। मां ने रामू को बताया कि जसवीर की मौत नहीं हुई है। उसकी हत्या की गई है। इसके बाद रामू नोएडा से अपने गांव पहुंचा, जहां उसने उझानी कोतवाली पुलिस को शिकायत देकर जसवीर के शव का पोस्टमार्टम करावाया।

मामले में बोले थानाध्यक्ष

मामले में उझानी थानाध्यक्ष विजेंद्र सिंह का कहना है कि युवक की मौत दिल्ली में हुई थी। उसकी पत्नी एंबुलेंस से शव गांव ले आई। जहां युवक के भाई और परिवार ने पुलिस से शिकायत कर शव का पोस्टमार्टम कराने की बात कही थी। हम लोग शव का केवल पोस्टमार्टम करा रहे हैं। इस मामले का मुकदमा दिल्ली में ही दर्ज किया जाएगा।