बदायूं में वाहन चोर गैंग के 3 सदस्य गिरफ्तार:दिल्ली से कार चोरी कर सस्ते दामों पर बेचते थे, 5 कारें भी बरामद

बदायूं6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बदायूं में वाहन चोर गैंग के 3 सदस्य गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
बदायूं में वाहन चोर गैंग के 3 सदस्य गिरफ्तार।

बदायूं जिले की उघैती थाना पुलिस ने सोमवार को एसओजी टीम की मदद से अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग के सदस्य विनोद पाली निवासी हतरा थाना वजीरगंज, अंकित उर्फ सुरजीत निवासी उसहैता जिला बरेली व देशराज निवासी लहरा लाडपुर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तीनों लोगों के पास दिल्ली से चोरी की 5 कार बरामद की गई हैं।

अंतर्राज्यीय वाहन चोर गैंग के हैं सदस्य

पुलिस की पूछताछ में अंतर्राज्यीय वाहन चोर गैंग के सदस्य विनोद पाली, अंकित उर्फ सुरजीत व देशराज ने बताया कि वह दिल्ली के अलावा हरियाणा में मास्टर चाबी प्रयोग करके लॉक तोड़कर वाहन चोरी करते थे और फर्जी कागजात व नंबर प्लेट और चेचिस काटकर अन्य गाड़ियों के सामान लगाकर गांव के लोगों को 50 से 60 हजार में बेच देते थे।

चेसिस बदलने का काम करते थे नासिर कबाड़ी व अरविंद

पुलिस की पूछताछ में अंतर्राज्यीय वाहन चोर गैंग के सदस्यों ने बताया कि वह कार चोरी करके लाते थे। जिसका चेचिस और नंबर प्लेट बदलने का काम अरविंद निवासी जालंधरी सराय बदायूं व नासिर कबाड़ी निवासी सैदपुर थाना वजीरगंज करते थे। यह दोनों पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। दोनों की तलाश की जा रही है।

मामले में बोले एसएसपी

मामले में एसएसपी डॉ. ओपी सिंह ने बताया कि पुलिस को पिछले काफी दिनों से चोरी की कार बेचे जाने की सूचनाएं मिल रही थीं। सूचना पर छापेमारी की गई। इस दौरान उघैती थाना पुलिस ने एसओजी टीम की मदद से अंतर्राज्यीय वाहन चोर गैंग के 3 सदस्यों को गिरफ्तार किया। जिनके पास से 5 कार जो कि दिल्ली से चोरी की गई है, वह बरामद हुई। एसएसपी ने बताया कि खुलासा करने वाली टीम को पुरस्कृत भी किया जा रहा है।