सील हो चुके हुक्का बार में डांस का VIDEO:ये जुल्फे, ये खुशबू कयामत… सॉन्ग पर थिरकते हुए धुआं उड़ा रहे टीन एजर

बदायूं3 महीने पहले

बदायूं में मंगलवार को हुक्का बार में अश्लील डांस का वीडियो सामने आया। टीन एजर हुक्का बार में 'ये जुल्फें, ये खुशबू कयामत…' गाने पर थिरकते हुए धुआं उड़ा रहे हैं। 'नाचे छोरा पीकर शराब…' पर लड़के-लड़कियां अश्लील डांस कर रहे हैं।

हुक्का बार में कई टीन एजर आते थे जो नशा करते थे।
हुक्का बार में कई टीन एजर आते थे जो नशा करते थे।

वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स तेज म्यूजिक पर हुक्का पीकर धुआं उड़ा रहा है। उसके साथ एक टीन एज लड़की भी हैं। वह युवक से हुक्का लेती है और वह भी धुआं उड़ाने लगती है। बैकग्राउंड में कुछ युवक लड़कियों को गोद में उठाकर डीजे पर डांस कर रहे हैं।

यह युवक हुक्का बार संचालक बताया जा रहा है। वह हुक्का पीकर लड़की के चेहरे पर धुआं उड़ा रहा है।
यह युवक हुक्का बार संचालक बताया जा रहा है। वह हुक्का पीकर लड़की के चेहरे पर धुआं उड़ा रहा है।

ये नई सराय कच्ची लीग का हुक्का बार है। सोमवार को इस हुक्का बार को सील किया गया था। पुलिस ने बार संचालक फैज उर्फ राजा को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। लोगों की मानें, तो वीडियो में दिख रहा शख्स ही असली बार संचालक है। उसका नाम अरबाज है। हालांकि पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।

हुक्का बार के बाहर लगा था फैमिली रेस्टोरेंट का बोर्ड
हुक्का बार के बाहर फैमिली रेस्टोरेंट का बोर्ड लगा था। लोगों का कहना है कि यहां वही लोग आते थे, जिन्हें हुक्का बार की जानकारी थी। पड़ोसियों को हुक्का बार चलने की जानकारी पुलिस वालों के छापा मारने के बाद हुई। इस हुक्का बार में बड़े घरानों के युवा अपना शौक पूरा करने आते थे। उनके साथ युवतियां भी आती-जाती थीं। हुक्का बार सुबह लगभग 10 बजे खुलने के बाद देर रात तक चलता था। पकड़े गए लोगों के पास चोरी की बाइकें, नकदी और तमंचे मिले थे।

डीजे पर युवक टीन एज लड़कियों के साथ अश्लील डांस कर रहा है।
डीजे पर युवक टीन एज लड़कियों के साथ अश्लील डांस कर रहा है।

फैज की एसओजी के सिपाही से दोस्ती
हुक्का बार में SOG के एक सिपाही आता-जाता था। उसकी लुटेरों के गैंग में शामिल फैज से दोस्ती थी। हालांकि आरोपी सिपाही के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

सदर कोतवाली पुलिस ने लूटपाट और बाइक चोरी के आरोप में छह लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेजा है। इनमें यश वर्मा, लालू यादव, वरुण देवल, अयाज, अब्दुल कादिर उर्फ जिलानी और फैज उर्फ राजा शामिल हैं।

नाबालिग लड़की हुक्का बार में धुआं उड़ा रही थी।
नाबालिग लड़की हुक्का बार में धुआं उड़ा रही थी।

गैंग में व्यापारी नेता का बेटा भी शामिल
लुटेरों के गैंग में एक व्यापारी नेता का बेटा भी है। पकड़े गए आरोपी यश वर्मा के पिता सोनू वर्मा उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के नगर कोषाध्यक्ष हैं। जिलाध्यक्ष नवनीत गुप्ता उर्फ शोंटू का कहना है कि बेटे ने अगर कुछ किया है, तो इसमें पिता का क्या दोष है। मामले की सत्यता जांच के बाद पता चलेगी। फिर भी प्रदेश स्तरीय पदाधिकारियों को अवगत करा दिया गया है।

कोतवाल बोले- मामले की जानकारी नहीं
सदर कोतवाल हरपाल सिंह बालियान ने बताया कि सूचना के बाद छापामारी की और लुटेरा गैंग बार से पकड़ा गया। बार सीज कर दिया गया है। संचालक फैज उर्फ राजा है। अरबाज कौन है, यह पता लगाया जा रहा है। वहां अश्लीलता होती थी या नहीं, यह जानकारी नहीं है। वीडियो वायरल होने के बारे में भी कुछ पता नहीं है।