बदायूं में ट्रैक्टर की टक्कर से किशोरी की मौत:मंदिर से पूजा करके लौट रही थी, उसावां थाने के सामने हुआ हादसा; ड्राइवर फरार

बदायूं2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बदायूं में मुरादाबाद-फर्रुखाबाद हाइवे पर ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आकर सोमवार को किशोरी की मौत हो गई। हादसे को अंजाम देकर ड्राइवर मौके से भाग निकला। इधर, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिवार वालों को सौंपा है। किशोरी की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

हादसा कस्बा उसावां में थाने के सामने हुआ। हजरतपुर थाना क्षेत्र के गांव कैमी निवासी रामदीन कश्यप की बेटी नन्हीं (15) पिछले दिनों उसावां के वार्ड संख्या 10 स्थित अपनी ननिहाल आई हुई थी। यहां उसके मामा की शादी थी। इसके बाद वह यहीं रुक गई।

मंदिर से लौटते वक्त हादसा
वह मंदिर में दर्शन करने गई थी और वहां से लौटते वक्त विपरीत दिशा से आ रहे ट्रैक्टर-ट्राली ने उसे चपेट में ले लिया। हादसे में नन्हीं गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं ड्राइवर वहां से भाग निकला। पुलिस मौके पर पहुंची और राहगीरों की मदद से घायल को CHC लेकर गई लेकिन वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजन भी रोते-बिलखते CHC जा पहुंचे।

ट्रैक्टर-ट्राली कब्जे में लिया
पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली कब्जे में ले लिया है। वहीं अज्ञात ड्राइवर के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मुकदमा परिजनों की ओर से लिखा गया है। इधर, शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिजनों को सौंपा गया है।

खबरें और भी हैं...