बदायूं में करंट लगने से युवक की मौत:खेत में टूटी पड़ी थी एचटी लाइन, टहलते वक्त आया चपेट में

बदायूं4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद परिजन - Dainik Bhaskar
पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद परिजन

बदायूं में करंट की चपेट में आकर किसान की मौत हो गई। किसान खेत में पानी लगाने के लिए घर से निकला था लेकिन रास्ते में टूटी पड़ी लाइन के संपर्क में आकर प्राण गंवा बैठा। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। फिलहाल परिजनों ने इस मामले से जुड़ी तहरीर पुलिस को नहीं दी है।

गए थे फसलों में पानी लगाने
जिले के थाना बिनावर इलाके के गांव किशोरपुर में निवासी रामबहादुर (50) खेती किसानी करते थे। शनिवार को वह मक्का की फसल में पानी लगाने की बात कहकर घर से निकले थे। खेत पर जाने वाले रास्ते में एचटी लाइन टूटी पड़ी थी। इसी पर उनका पैर पड़ा और वह करंट की चपेट में आ गए। उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

परिजनों ने किसी तरह लाइन से अलग किया ​​​​​​​
परिजन पहुंचे तो वहां उनका शव पड़ा था। गांव वालों ने किसी तरह उन्हें लाइन से अलग किया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव पोस्टमार्टम को भेज दिया।
कई दिन से टूटी थी लाइन
गांव वालों ने बताया कि लाइन कई दिन से टूटी पड़ी थी, कई बार पावर कॉरपोरेशन को शिकायत की लेकिन सुनवाई नहीं हुई। जबकि अब हादसा हो गया। गांव वालों में पावर कॉरपोरेशन के प्रति खासा आक्रोश व्याप्त है। इंस्पेक्टर बिनावर खीम सिंह जलाल ने बताया कि शव पोस्टमार्टम को भेजा गया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।