बदायूं में भाजपा नेता के खिलाफ पत्नी ने की FIR:कहा-कार की डिमांड पूरी न होने पर करता है मारपीट

बदायूं3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आतिफ निजामी - Dainik Bhaskar
आतिफ निजामी

बदायूं में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के क्षेत्रिय उपाध्यक्ष आतिफ निजामी के खिलाफ उसकी पत्नी ने केस दर्ज करवाया है। आरोप है कि भाजपा नेता दहेज की मांग को लेकर आए दिन उसके साथ मारपीट करता है। इस एफआईआर में उसकी मां को भी नामजद किया गया है। ये केस दहेज प्रतिषेध अधिनियम के तहत दर्ज हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शादी के 3 महीने बाद से करने लगा था प्रताड़ित
जिले के सदर कोतवाली इलाके में रहने वाले आतिफ निजामी की पत्नी कहकशां बेगम के मुताबिक उनकी शादी साल 2016 में हुई थी। आरोप है कि शादी के तकरीबन तीन महीने बाद से आतिफ ने कहकशां को परेशान करना शुरू कर दिया। अक्सर उनके साथ मारपीट की जाती है। क्योंकि आतिफ के अलावा उसकी मां दहेज में कार की डिमांड कर रहे हैं और डिमांड पूरी नहीं हो पा रही है।
दूसरी शादी की है इच्छा
पत्नी ने यह भी आरोप लगाया कि आतिफ निजामी दूसरी शादी करने की तैयारी में है। इन हालात में उसका घर में रुकना दुश्वार हो गया है। क्योंकि किसी न किसी बात पर उनके साथ मारपीट की जाती है। इस माहौल में वह कैसे घर में रहेंगी।
पुलिस मामले की कर रही जांच
कोतवाल डीएस धामा ने बताया कि तहरीर के आधार पर आतिफ निजामी के खिलाफ FIR लिखी जा चुकी है। दहेज का मामला है, इसलिए प्राथमिकता के आधार पर मुकदमा लिख लिया है। जांच जारी है, जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।