बदायूं में युवक ने तमंचा लेकर फेसबुक पोस्ट डाली:सोशल मीडिया पर वायरल हुआ स्क्रीनशॉट तो जागी पुलिस, कुंवरगांव इलाके का बताया जा रहा युवक

बदायूं2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवक की वायरल फोटो - Dainik Bhaskar
युवक की वायरल फोटो

बदायूं में युवक ने तमंचा लेकर अपनी फोटो फेसबुक पर अपलोड कर दी। जबकि बाद में उसे हटा दिया। हालांकि इसी बीच किसी ने इसका स्क्रीनशॉट निकाल लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है।
बुधवार दोपहर एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। फोटो में एक युवक के पास 315 बोर का तमंचा है। तमंचे को युवक लोड कर रहा है या अनलोड यह स्पष्ट नहीं है, हालांकि कारतूस का कुछ हिस्सा नाल के भीतर है, बाकी का बाहर।
कुंवरगांव का है युवक
बताया जाता है कि युवक कुंवरगांव थाना क्षेत्र का रहने वाला है। नतीजतन पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है। हालांकि युवक फिलहाल पुलिस के हाथ नहीं लग सका है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। युवक जहां का भी रहने वाला है, उसे खोज निकाला जाएगा।
पहले भी हुई हैं घटनाएं
असलाहे लेकर युवकों द्वारा फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की घटनाएं पहले भी हुई हैं। फैजगंज बेहटा क्षेत्र के एक युवक की तस्वीर तमंचा समेत वायरल हुई थी तो इससे पहले भी दातागंज व उसावां क्षेत्रों में भी ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं। इनमें सभी की गिरफ्तारी भी हुई है।