बदायूं गंगा में डूबने से 2 दोस्तों की मौत:3:30 घंटे बाद मिले शव; दो अन्य दोस्तों को सुरक्षित निकाला, कलश विसर्जन करने गए थे

बदायूं\फर्रुखाबाद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक अभय और शिवम की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
मृतक अभय और शिवम की फाइल फोटो।

बदायूं के अटैना गंगाघाट पर रविवार को चार युवक गंगा में डूब गए। इनमें दो को सकुशल निकाल लिया गया, जबकि 3:30 घंटे बाद दो अन्य के शव बरामद हुए। चारों युवक एटा के रहने वाले हैं और यहां कलश विसर्जन में पहुंचे थे। हादसे के बाद से परिवार वालों में कोहराम मचा हुआ है।

उसहैत थाना क्षेत्र में स्थित फर्रुखाबाद जिले की सीमा पर स्थित अटैना घाट पर एटा के थाना राजा का रामपुर इलाके के खैरपुरा गांव का जयदेव (21) पुत्र रामकिशोर, गुलशन (20), शिवम (21) व अभय प्रताप सिंह श्रीमद्भागवत कथा का कलश गंगा में प्रवाहित करने परिजनों के साथ आए थे। नहाते वक्त चारों गहराई में चले गए और डूबने लगे।

गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत के बाद दो युवकों के शव गंगा से निकाले। इस दौरान ग्रामीणों की भीड़ लगी रही।
गोताखोरों ने कड़ी मशक्कत के बाद दो युवकों के शव गंगा से निकाले। इस दौरान ग्रामीणों की भीड़ लगी रही।

तेज बहाव में बह गए अभय प्रताप सिंह और शिवम
चीखपुकार सुन साथ में नहा रहे लोगों ने जयदेव व गुलशन को बमुश्किल सुरक्षित निकाल लिया। जबकि अभय प्रताप सिंह और शिवम बह गए। काफी कोशिश के बाद भी दोनों नहीं मिले तो मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

घाट पर रोते बिलखते परिवार के लोग।
घाट पर रोते बिलखते परिवार के लोग।

गोताखोर लेकर पहुंची पुलिस
मामले की जानकारी पर कटरा चौकी प्रभारी SI जुगेश चौहान गोताखोरों को लेकर मौके पर जा पहुंचे। गोताखोरों ने 3:30 घंटे की मशक्कत के बाद शिवम और अभय का शव बरामद किया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।