सहसवान में पीट पीटकर युवक की हत्या:जमीनी विवाद में चचेरे भाइयों ने ले ली जान, तीनों आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा

सहसवान4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सहसवान में पीट पीटकर युवक की हत्या करने वाले आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा। - Dainik Bhaskar
सहसवान में पीट पीटकर युवक की हत्या करने वाले आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा।

जरीफनगर थाना क्षेत्र में बीते शनिवार को जमीनी विवाद के चलते युवक की पीट-पीटकर हत्या के मामले में थाना जरीफनगर पुलिस ने रविवार को मुखबिर की सूचना पर घटना को अंजाम देने वाले तीनों अभियुक्तों को घटना में प्रयुक्त डंडों के साथ गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया।

जरीफनगर थाना क्षेत्र के गांव मलिकपुर बिचौला निवासी मन्नू 40 पुत्र करू मेड बांधने को लेकर परिजनों से जमीन का विवाद चल रहा था। शनिवार की सुबह इसी को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई थी। देखते ही देखते खेत पर मौजूद लोगों ने किसी बात को लेकर देवेंद्र उर्फ मन्नू पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इस दौरान लाठी डंडों से पीट-पीटकर मन्नू की हत्या कर दी।

पत्नी ने दर्ज कराई थी रिपोर्ट
जमीनी विवाद के चलते युवक की पीट-पीटकर हत्या के मामले में मृतक की पत्नी ने परिवार के ही लोगों पर विवाद के चलते हत्या की हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जमीनी विवाद में युवक की हत्या करने के मामले में तीनों सगे भाइयों पप्पू, शिशुपाल, श्योराज पुत्रगण गजराज निवासी मलिकपुर बिचौला को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया।

हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद
हत्यारों को गिरफ्तार करने बाली टीम में थानाध्यक्ष जरीफनगर मनोज कुमार, उप निरीक्षक लोकेंद्र सिंह, कांस्टेबल शिव कुमार, मोहित, अंकुल शामिल रहे। इस संबंध में थानाध्यक्ष जरीफनगर ने बताया । थाना क्षेत्र के मलिकपुर बिचौला में जमीनी विवाद के चलते चचेरे भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने तीन हत्यारोपियों को घटना में प्रयुक्त दो डंडे सहित गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया।

खबरें और भी हैं...