सहसवान में बारात चढ़ने के दौरान जमकर मारपीट:मामूली कहासुनी के बाद भिड़े दोनों पक्ष, तीन लोग घायल, पुलिस ने कराया मामला शांत

सहसवान, बदायूं16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सहसवान में बारात चढ़ने के दौरान शनिवार देर रात बारातियों और गांव के लोगों के बीच मारपीट हो गयी। मारपीट में तीन लोग घायल हो गये। दोनों पक्षों में से किसी की ओर से पुलिस को तहरीर नहीं दी गयी। दोनों पक्षों में आपसी समझौता हो गया है।

घटना सहसवान कोतवाली क्षेत्र के गांव कोल्हार में शनिवार रात को हुयी। जरीफनगर थाना क्षेत्र के गांव शेखपुर पड़रिया से कोल्हार गांव में बारात आयी थी। बारात चढ़ने के दौरान बारातियों और ग्रामीणों के बीच धक्कामुक्की होने पर झगड़ा हो गया। झगड़े में गाली गलौज होने पर मारपीट हो गयी।

जिसमें तीन लोग घायल हो गये। सूचना पर पुलिस गांव पहुंच गयी, लेकिन दोनों पक्षों में से किसी ने पुलिस को तहरीर नहीं दी। बाद में दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया। कोतवाल संजीव शुक्ला ने बताया कि बारात निकलने के दौरान झगड़ा हुआ था। इस मामले में किसी भी पक्ष ने तहरीर नहीं दी।

बारात चढ़त के दौरान बारातियों व ग्रामीणों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिसमें दोनों ओर से जमकर मारपीट हो गई। 3 लोग घायल हो गए। मामले की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। कोतवाल संजीव शुक्ला ने बताया बारात चढ़ने के दौरान बाराती और गांव वालों में मारपीट हो गई, जिसमें 3 लोग घायल हो गए। मामले की सूचना पर फोर्स गांव पहुंचा। फिलहाल दोनों पक्षों में किसी ने कोई तहरीर नहीं दी है।