पशु से टकराने पर बाइक सवार युवक की मौत:बाइक सवार युवक ने नही लगाया था हेलमेट, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

सहसवान2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बदायूं दिल्ली हाईवे पर अचानक रोड पर आए गौवंशीय पशु से बाइक सवार टकरा गई। हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मुजरिया थाना क्षेत्र के गांव कोल्हाई व ज्वालापुर के बीच तेज रफ्तार बाइक गोवंशीय पशु से टकरा गई ।हादसे में बाइक सवार नेत्रपाल पुत्र भोलाराम(20) निवासी सालारपुर की मौत हो गई। युवक की मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। वहीं मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बाइक सवार युवक हेलमेट नहीं लगाए हुए था। वही बाइक की रफ्तार भी तेज थी ,तेज रफ्तार होने के कारण अचानक से आए गोवंशीय पशु से टकराने से युवक की मौत हो गई। अगर युवक हेलमेट लगाए होता तो शायद जान बच जाती।

फसलों के नुकसान के साथ जानलेवा होते जा रहे हैं गोवंशीय पशु

गोवंशीय पशु किसानों की फसलों के साथ-साथ अब रोड पर चलने वाले लोगों के लिए जान का खतरा बन चुके हैं। राष्ट्रीय राजमार्ग पर आवारा जानवरों का झुंड दुर्घटनाओं का कारण बनते जा रहा है। सड़क में रोजाना दुर्घटनाएं हो रही है, परंतु जिम्मेदार इस समस्या के समाधान के लिए कोई भी कार्यवाही नहीं कर रहे है। गोवंशीय पशु से टकराने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई, जिसके बाद क्षेत्रवासियों में आक्रोश बढ़ने लगा है।

खबरें और भी हैं...