सहसवान में पेड़ पर लटका मिला विधवा महिला का शव:आनन-फानन में परिजनों ने शव का किया अंतिम संस्कार, 2 साल पहले पति ने की थी आत्महत्या

सहसवान3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घर के बाहर शोकाकुल अवस्था में परिजन - Dainik Bhaskar
घर के बाहर शोकाकुल अवस्था में परिजन

सहसवान क्षेत्र में पेड़ के सहारे फांसी लगाकर विधवा महिला ने जान दे दी। जिसकी सूचना मिलने पर आनन-फानन में परिजनों ने महिला के शव का अंतिम संस्कार कर दिया। इधर मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

खेतिहर इलाके में पेड़ से लटका मिला शव

पूरा मामला सहसवान तहसील उघैती थाना क्षेत्र के गांव पटपरगंज का है। जहां एक 32 वर्षीय विधवा महिला विनीता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में खेतिहर इलाके में पेड़ से लटका मिला। मामले की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने आनन-फानन में महिला के शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

इधर मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है कि मामला आत्महत्या हैं या हत्या। समाचार लिखे जाने तक मृतका के परिजनों की ओर से कोई तहरीर पुलिस को नहीं दी गई है।

महिला के कोई नही हैं कोई संतान

महिला की शादी के 2 वर्ष बाद ही महिला के पति की मौत हो गई थी, महिला की कोई संतान नहीं थी।

पति की हो चुकी हैं पांच वर्ष पहले मौत

महिला के पति की 5 वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है ग्रामीणों के मुताबिक 5 वर्ष पूर्व नीरज पुत्र रामपाल ने भी फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली थी।

इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया महिला की मौत की सूचना मिली थी। मौके पर पुलिस बल गया था लेकिन तब तक शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया था। अब पुलिस जांच पड़ताल कर यह पता लगाने की कोशिश कर ही है कि यह मामला हत्या का है या फिर आत्महत्या का।

खबरें और भी हैं...