सहसवान में ट्रक ने बाइक सवार दंपत्ति को रौंदा:मासूम समेत पत्नी की मौत पति गंभीर, चालक ट्रक समेत फरार

सहसवान2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सहसवान में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपत्ति को रौंद दिया। जिसमें 6 माह की मासूम सहित मां की मौके पर ही मौत हो गई। पति गंभीर रूप से घायल हो गया। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गंभीर रूप से घायल युवक को सहसवान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बाइक सवार हरवीर अपनी पत्नी आरती व छह माह की बेटी प्रज्ञा के साथ मुजरिया थाना क्षेत्र के गांव मूसेपुर से सहसवान की ओर आ रहा था। सहसवान कछला मार्ग पर पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपत्ति को रौंद दिया। जिसमें आरती व उसकी छह माह की बेटी प्रज्ञा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हरवीर गंभीर रूप से घायल हो गया।

ट्रक समेत चालक फरार

मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया व मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक ट्रक को लेकर मौके से फरार हो गया पुलिस ट्रक की खोजबीन के लिए जुट गई है।

क्या कहा कोतवाल ने

इस मामले में सहसवान कोतवाल ने बताया बाइक सवार दंपत्ति को ट्रक ने रौंद दिया था। इस सड़क दुर्घटना में मां-बेटी की मौत की सूचना मिली। पुलिस बल मौके पर पहुंचा गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है ।शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।टक्कर मारने के बाद फरार ट्रक को ढूढ़ने की कोशिश जारी है।

खबरें और भी हैं...